लंदन. किसी फिल्म स्टार ने भी पूरी लाइफ में इतने किस नहीं किए होंगे, जितने किस इस एक आम लड़के को मिले. इसके साथ ही लाखों डॉलर उसने इन ‘किस’ के साथ कमाए और दुनिया भर में नाम भी. जी हां, ये क्रिश हैं जो एक ‘प्रैंकस्टार’ है. वो कितनों लड़कियों को किस करता है, और बदले में लाखों डॉलर की कमाई भी करता है. पर वो ‘पॉर्नस्टार’ नहीं, बल्कि ‘प्रैंकस्टार’ है.
 
प्रैंकस्टार मतलब लोगों को बेवकूफ बनाकर कुछ उलटा-सीधा, भद्दा करना और फिर उसकी रिकॉर्डिंग को यू-ट्यूब पर अपलोड करना. ताकि उन हरकतों को देखकर लोग हंसे और परेशान जिंदगी जी रहे लोग हंस सके. क्रिश कुछ ऐसा ही करता है. वो लोगों के साथ मजाक करता है, और उसे यू-ट्यूब पर अपलोड करता है. उसे अब दुनिया के हर कोने के लोग जानते हैं.
 
क्रिश के ‘किस’ की कहानियां, जिसने एक ही दिन में सैकड़ों लड़कियों को किस किया. इसमें हर देश की लडकियां थी. उसने सभी को खुद के प्रैंकस्टार होने के बारे में बताया. क्रिश के ‘किस’ वाले कई वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद हैं, जिन्हें अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.
 
इस तरह से एक तरफ क्रिश ‘किस’ को लेकर सारी दुनिया में पहचान रखता है, साथ ही कमाई भी करता है. बिना किसी खास स्टेटस के. क्रिश न तो बॉडीबिल्डर है, न ही कोई हॉलीवुड स्टार. फिर भी उसपर लाखों लोग लड़कियां जान छिड़कती हैं, तो लाखों लड़के उससे जलते हैं.