मुंबई. ये सच है कि हर महिला को खूबसूरत दिखना बेहद पसंद होता है जिसमें वह तरह-तरह की चीजों का इस्तेमाल करती हैं. इसी का एक हिस्सा है लिपस्टिक जो कि उनकी सुंदरता में चार चांद लगा देती है.
 
पार्टी में हो या ऑफिस वे लिपस्टिक जरुर लगाना पसंद करती हैं लेकिन क्या आप जानते है लिपस्टिक के कलर के पिछे कई राज छिपे होते हैं. पिंक, रेड, ब्लैक, न्यूड या कई तरह के कलरफुल लिपस्टिक को लगाकर महिलाएं अपने आपको एट्रेक्टिव दिखना पसंद करती हैं. लेकिन यह लिपस्टिक के कलर आपके पर्सनालिटी के बारे में बहुत से राज खोलती हैं.
 
रेड लिपस्टिक 
रेड कलर प्यार के लिए इस्तेमाल होता है और जो महिलाएं इस कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद करती है उसे निडर, एनर्जेटिक, इमोशनल और लिबरल एनिमेटेड और खुले विचारों वाली माना जाता हैं. क्योंकि यह कलर आपके लिप्स हीं नहीं यह आपकी पर्सनालिटी को भी दर्शाती है.
 
पिंक  लिपस्टिक 
जिन्हें लिपस्टिक में पिंक कलर पसंद हैं, वह लड़कियां जिंदादिल, खुले विचारों की और क्यूट नेचर होती हैं.
 
 
ब्राउन और प्लम लिपस्टिक 
डार्क ब्राउन या रेड लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां मिस्टिरीयस और कम बोलने वाली होती हैं. ऐसी लड़कियां ज्यादा मेच्योर होने के साथ-साथ, अपनी नाप-तोल के अपनी बात रखती हैं.
 
लाइट लिपस्टिक
इस कलर की लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां बहुत ही सिंपल और इंनोसेन्ट होती है. ऐसी लड़कियां शांत और वफादार होती हैं.
 
 
ब्लैक लिपस्टिक
ब्लैक लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां जिद्दी स्वभाव की होती हैं. ये ब्लैक कलर का इस्तेमाल दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित  करने के लिए करती हैं. इसके अलावा, मैट, चमकदार और झिलमिलाता कलर उनके अपनी पसंद हो सकती है. ऐसे कलर का इस्तेमाल करने वाली शांत और भावुक होती हैं.