मुंबई. बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप होते ही एक दूसरे को इग्नोर करते नजर आ रहें हैं. दोनों ने अपने-अपने लाइफ में मूव ऑन करने का फैसला कर लिया है. जहां एक तरफ कैटरीना खुद को इमोशनली कमजोर नहीं पड़ने दे रही हैं और अपनी फिल्म फितूर के प्रमोशन में बीजी है. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर ने बांद्रा की हिल रोड पर बने विल्सन अपार्टमेंट्स के अपने नए फ्लैट में एक हाउस पार्टी प्लान की थी, लेकिन उसमें कैटरीना कैफ को नहीं बुलाया गया.
 
रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेकअप के बाद रणबीर अपने नए फ्लैट में शिफ्ट हो गए हैं लेकिन कैटरीना अभी भी कार्टर रोड पर बने सिल्वर सैंड्स के अपने पेंटहाउस में रह रही हैं.
 
बता दें कि  ये दोनों पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में थे. लेकिन बताया जा रहा है कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ उनकी करीबीयों की वजह से इन दोनों में द‍ूर‍ियां बढ़ने लगीं. वहीं रणबीर इस बात से खफा थे कि कैटरीना ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स से वादा किया था कि वह अपनी फिल्म ‘फितूर’ के प्रमोशन के लिए उनके सेट पर जरूर आएंगी.
 
रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना अभी भी अपने और रणबीर के बीच की दूरियों को मिटाने की कोशिश में लगी हुई हैं. इसलिए चर्चा है कि वह ‘बिग बॉस 9’ के सेट पर आने का अपना प्लान कैंसल भी कर सकती हैं.
 
हाल ही में हुए उमंग पुलिस शो में भी दोनों एक दूसरे से नजरें बचाते दिखे. प्रोग्राम में रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ पहुंचे थे और कटरीना फिल्म ‘फितूर’ के अपने को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ. वैसे बड़े पर्दे पर ये दोनों फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक साथ दिखेंगे.