लॉस वेगास. फिलीपींस की पिया अलोंजो ने अमेरिका के लॉस वेगास शहर में आयोजित मिस यूनिवर्स 2015 का ताज अपने नाम किया है उन्होंने यह ताज 80 देशों की सुंदरियां को हराकर यह खिताब जीता है. हांलाकि इस दौरान यह ताज गलती से पहले किसी और को पहनाया जा चुका था.
 
 
गलती से बना दिया किसी और को मिस यूनिवर्स
इस प्रतियोगिता के होस्ट ने पहले तो गलती से मिस यूनिवर्स का ताज कोलंबिया की एड्रियाना गुटिरेज को पहना दिया गया था. लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि वह फस्ट रनर अप हैं दरअसल मिस यूनिवर्स फिलीपींस की अलोंजो हैं. यह सुनकर अलोंजो तो कुछ समय तक यह विश्वास ही नहीं कर पाई कि यह सच है. फिर बाद में यह ताज गुटिरेज के सिर से उताकर उन्हें पहनाया गया.
 

इस 64वां मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेंट प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में अमेरिका, फिलीपींस और कोलंबिया की ब्यूटी क्वींस पहुंची थीं. जिसमें फर्स्ट रनर अप मिस कोलंबिया एड्रियाना गुटिरेज रही और मिस यूएस ओलिविया जॉर्डन सेकंड रनर अप रहीं. वहीं भारत की ओर से उर्वशी रौतेला इस कांटेस्ट में टॉप 15 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई.
 
 
बता दें साल 2012 में उर्वशी ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता, लेकिन उम्र विवाद की वजह से उन्हें इस खिताब से हाथ गंवाना पड़ा था। गौरतलब है कि आखिरी बार 15 साल पहले भारत की लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स खिताब जीता था। इसके बाद कोई भारतीय सुंदरी इस खिताब को जीत नहीं पाई है.