नई दिल्ली. ठंड के साथ शादी का सीज़न भी शुरू हो चुका है. बहन-भाई या बेस्ट फ्रेंड की शादी का क्रेज भी लगभग खुद की शादी जितना ही होता है, लेकिन प्रॉबल्म तब हो जाती है जब आप शादी के लिए शॉपिंग करते वक्त कपड़ो को लेकर कन्फ्यूज हो जाते हैं. 
 
ऐसा लड़को की तुलना में लड़कियों के साथ सबसे ज्यादा होता है. सर्दियों की शादी में स्टाइलिश लुक लेना थोड़ा सा ट्रिकी है, ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप अपने आप को शादी में दूसरे से अलग लुक दे सकती हैं.
 
मेहंदी पर हल्का लहंगा पहनें 
मेंहदी का अवसर है और आपको अलग दिखना है तो हल्का लहंगा चुनें और इसके साथ एक डेनिम शर्ट टक-इन कर के पहनें. इस आउटफिट को ऐसी कूल और फंकी जूलरी के साथ ऐक्सेसराइज़ करें जो फैब्रिक से बनी हो और जिसपर बारीक हैंड एम्ब्रॉएडरी की गई हो. 
 
वेडिंग सीज़न फ्लॉन्ट करने के लिए स्टोन्स और घुंघरू से एम्बेलिश्ड हेयरबैंड एक बेहद फैशनेबल ऐक्सेसरीज है. आप ट्रेंडी दिखने के लिए एक ट्रेडिशनल हिप चेन या एम्ब्रॉएडर्ड बेल्ट भी पहन सकती हैं.
 
संगीत पर पहनें प्लाजो सूट 
संगीत पर प्लाजो के साथ एम्ब्रॉएडरी कुरती पहनें और इस आउटफिट के साथ भारी एथनिक जूलरी, बाली, झुमके, मांग टीके पहनें.  
 
साड़ी के साथ हेवी जूलरी भी पहन सकते है.
शिफॉन साड़ी एक स्टाइलिश ऑप्शन है जिसका इस्तेमाल आप शादी में आराम से कर सकते हैं. इसके साथ डॉयमंड नेकलेस या कफ और सिंपल इयररिंग्स भी पहने सकते हैं.