नई दिल्ली. सबसे बड़ी स्मार्ट फोन कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने 20 साल पूरे कर लिए है. खुशखबरी यह है कि कंपनी ने इस मौके पर ग्राहकों के लिए शानदार डिस्काउंट और कैश बैक ऑफर्स देने की घोषणा कर दी है. बता दें कि कंपनी ने अपने इस ऑफर को 11 दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलाने का वादा किया है.
 
इन शानदार ऑफर्स की है भरमार
 
कंपनी ने अपने ऑफर्स में एक्सचेंज पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक साथ ही कुछ टीवी, एसी, रेफरिजेरेटर, वाशिंग मशीन पर आसान इएमआई का ऑफर दिया है. कंपनी के दूसरे ऑफर्स में कई प्रोडक्ट्स पर एक्सटेंडेड वारंटी के साथ साथ 20 प्रतिशन छूट दी जाएगी साथ ही कुछ स्मार्टफोन्स पर स्क्रीन रिप्लेसमेंट की वारंटी दी जाएगी जो कि दो साल तक के लिए मान्य होगी.
 
सैमसंग ने स्मार्टक्लब लॉयल्टी प्वाइंट सिस्टम रखा है जिसमें जितनी ज्यादा खरीदारी होगी उतने ज्यादा प्वाइंट मिलने की संभावना है. साथ ही बैंकों के क्रैडिट कार्ड से खरीदारी पर भी खास ऑफर्स की स्कीम चलाई गई है.
 
सैमसंग इंडिया के सीईओ और प्रेसीडेंट एचसी होन्ग ने कहा ‘ भारत में हमारे लिए पिछले दो दशक बेहद ख़ास थे. इस यात्रा में हमने लाखों दिलों को छुवा और भारत की सबसे बड़ी कंपनी बनकर उभरे. यह सब कुछ हमारे कलीग्स, पार्टनर्स और ग्राहकों की वजह से हुआ है. जिन्होंने हम पर भरोसा किया और हमारे साथ खड़े रहे.’