नई दिल्ली. इस कुल सीजन में अपने आप को हॉट बनाएं रखना भी जरूरी है. खासकर बहुत सी लड़कियां कनफ्यूजड रहती है कि कैसे इतनी ठंड में अपने को ऑफिस, पार्टी हो या किसी भी पब्लिक प्लेस पर हॉट और सेक्सी दिखाने में कामयाब हो जाए. इस सीजन का सही से मजा लेना है तो इन बातों का ख्याल रखें
 
इस विंटर में अपने वॉरड्रोब के कुछ ऐसे तैयार करें
 
कलरफुल लॉन्ग कोट
इस कूल मौसम में आपको एक हॉट लुक चाहिए तो आप लॉन्ग कोट जो कि ट्रेंड में है इसे जरूर पहनें. वैसे तो हर कलर कि कोट की डिमांड है लेकिन ब्लैक या रेड कलर कि कोट को सबसे हॉट और सेक्सी माना जाता है. लॉन्ग कोट और ब्लेज़र विंटर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन होते हैं.
 
 
फुटवेयर्स
ठंड के मौसम में बूट्स से बेहतर आरामदेह फुटवियर कुछ और हो नहीं सकता. इससे न सिर्फ पैर ठंड से बचेंगे बल्कि पूरा लुक भी स्मार्ट लगता है. लेकिन बूट्स, एंकल-लेंथ बूट्स, नी-लेंथ बूट्स ये सभी ऑफिस के लिए सबसे बेहतर ऑप्शन्स हैं. 
 
 
लेयरिंग
विंटर्स की सबसे खास बात होती है कि इस सीज़न हम अपने आउटफिट्स को लेयर कर सकते हैं. अपनी शर्ट को कार्डिगन के साथ पेयर कर इसे एसिमिट्रिकल लॉन्ग कोट या वुलेन श्रग से लेयर करें या फिर प्रिंटेड थर्मल इनरवेयर और उसके ऊपर टीशर्ट पहन लें. इसके साथ आप लॉन्ग कोट भी पहन सकते हैं.   
 
 
मफलर या स्कार्फ
विंटर्स में मफलर या स्कार्फ बेस्ट एक्सेसरी होती है. इस सीज़न में आप जूलरी के जगह स्कार्फ पहनें. ये फॉर्मल भी लगते हैं और पूरे लुक को कमाल का भी बना देते हैं. एक पतला से दुपट्टे को आप दो बार गले में लपेट कर स्कार्फ की तरह यूज़ कर सकती हैं.