नई दिल्ली. पार्टनर का मूड ठीक हो तो सेक्स वैसे कहीं भी और कभी भी किया जा सकता है लेकिन फिर भी घर के बेडरूम के अलावा पांच और हॉट स्पॉट हैं जहां सेक्स करना आपको ट्राई करना चाहिए.
 
 
समंदर किनारे करें रोमांस
बीच के किनारे सेक्स करना सबसे रोमांटिक माना जाता है. इमैजिन करिए कि आप पार्टनर के साथ किसी बीच पर हों, सामने सी फूड और वाइन हो और कोई परेशान करने वाला न हो. फिर सोचिए, कैसा रहेगा सेशन.
 
 
चांदनी रात में खुले आसमान के नीचे
सेक्स का असली मजा लेना है तो खुले आसमान के नीचे कहीं भी ट्राई मार सकते हैं. पहाड़ी, रेगिस्तानी या समुद्री इलाके में चांदनी रात के दौरान पार्टनर के हाथ में हाथ डाले संबंधन बनाने जैसा अहसास आपको कहीं और नहीं मिल सकता.
 
 
ऊंचाई पर सेक्स का रोमांच
ऊंचाई पर सेक्स करना रोमांटिक है या नहीं, रोमांचक जरूर है. लोग सेक्स लाइफ में एडवेंचर का तड़का लगाने के लिए तरह-तरह की चीजें आजमाते है. मसलन, पहाड़ियों के ऊपर, हेलिकॉप्टर पर, ऊंची बिल्डिंग की छत पर सेक्स का अपना अलग मजा है.
 
 
कार की पिछली सीट ट्राई करें
कई बार आपने हॉलीवुड फिल्मों में कार की पिछली सीट पर सेक्स सीन देखे होंगे. कभी इसे आजमाकर देखिए. यह सिर्फ अच्छा दिखता ही नहीं, आपकी सेक्स लाइफ की सर्विसिंग कर देता है.
 
 
फ्रेंड के घर पर सेक्स
आपका कोई फ्रेंड कुछ दिनों के लिए बाहर गया हो और उसके घर की जिम्मेदारी आपके हाथ में हो तो यह सुनहरा मौका बिल्कुल न गंवाए. पार्टनर को साथ लें और इस खाली घर का बेहतरीन इस्तेमाल करें.