शामली. की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम शामली शहर विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से कांग्रेस के पंकज मलिक क्षेत्र के विधायक हैं. यहां पर रोजगार के अवसर बेहद मामूली हैं.
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है. ट्रैफिक जाम की भीषण समस्या है.
 
यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि विधायक सिर्फ अपने लोगों की सुनते हैं. शामली 2012 में जिला बना लेकिन सुविधाएं अभी तक नहीं मिली. अस्तपतालों में दवा तक नहीं मिलती. यहां पर सड़कें टूटी-फूटी हैं, मरम्मत के नाम पर घोटाले हो रहे हैं.  
जनता ने आरोप लगाया कि जब से पंकज मलिक विधायक बने हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उनसे कभी जितने के बाद मिला है. क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था बेहद कमजोर हैं, यहां पर एक डिग्री कॉलेज तक नहीं है.
 
विकास ते नाम पर गुंडागर्दी, लूट, हत्या की वारदातें तेजी से बढ़ी हैं और तो और ओलावष्टि का मुआवजा भी धर्म के आधार पर मिला. विधायक अपने क्षेत्र में कभी दौरे पर नहीं आए.  यहां बाईपास प्रोजेक्ट बीएसपी सरकार में आया लेकिन अब तक नहीं बना.
 
की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?      
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो