सहारनपुर. इंडिया न्यूज की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम सहारनपुर के सदर विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. इस सीट पर BJP के राजीव गुम्बर क्षेत्र 2014 उपचुनाव में विधायक बने हैं. 2014 में भी इस सीट पर बीजेपी का कब्जा था. 
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. बस स्टैंड के पास के इलाके में जाम की भयंकर समस्या है. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि एसपी नेताओं के सरंक्षण में अवैध खनन का आरोप लगाया है. मुसलमानों से झूठे वादे किए हैं. यहां पर अस्तपतालों में महिला डॉक्टर नहीं हैं. 
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से गुम्बर जी विधायक बने हैं वो अपने क्षेत्र में एक बार भी नहीं लौटे हैं और जब भी आते हैं तो उन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं हैं. जनता को क्या-क्या परेशानी एक बार भी जानने की कोशिश नहीं की है.  विधानसभा का करीब आधा इलाका ग्रामीण है. शहरी इलाके में साफ-सफाई की गंभीर समस्या है. साफ सफाई नहीं होने से कई इलाकों में बीमारियां फैलीं हैं. 
 
इंडिया न्यूज की खास पेशकश किस्सा कुर्सी में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?     
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो