गाजियाबाद. की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम गाजियाबाद के मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. इस सीट पर बहुजन समाज पार्टी का कब्जा है. यहां से BSP के वहाब चौधरी क्षेत्र के विधायक हैं. वहाब चौधरी इस बार मोदीनगर से चुनाव लड़ेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि प्रशासन बिल्डरों की जेब में है. जो बिल्डर कहता है वही यहां होता है. यहां पर हज हाउस बना है पर अस्तपताल क्यों नहीं बना.
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से यादव जी विधायक बने हैं वो अपने क्षेत्र एक बार भी नहीं लौटे हैं और जब भी आते हैं तो उन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं हैं. जनता को क्या-क्या परेशानी एक बार भी जानने की कोशिश नहीं की है.  विधानसभा का करीब आधा इलाका ग्रामीण है. क्षेत्र के पुराने उधोग बदहाल हैं, नए उधोग आए नहीं हैं.
 
की खास पेशकश किस्सा कुर्सी में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?    
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो