हाथरस. की टीम अपनी खास पेशकश ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जनता के मूड को जानने की कोशिश कर रही है. इस बीच टीम हाथरस के हाथरस विधानसभा क्षेत्र पहुंची. यहां कि जनता ने कई परेशानियों को उठाया. यहां से BSP की गंदेलाल चौधरी क्षेत्र की विधायक हैं. ये 2007 तक सासनी विधानसभा सीट क्षेत्र कहलाती थी.  
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जनता का कहना है कि चुनाव से पहले विधायक ने सड़क, बिजली, पानी जैसी छोटी चीजें का वादा पूरा करने में नाकाम रहे हैं. इस इलाके की सड़कों की हालत जर्जर है. यहां पर जनता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि सड़क निर्माण में कमीशनबाजी और भ्रष्टाचार की लूट मची हुई है, सरकारी टेंडर सिर्फ पार्टी के लोगों को ही मिलता है. यहां पर पराग डेयरी प्रोजेक्ट अब तक पूरा नहीं हुआ है. 
 
जनता ने आरोप लगाया कि जब से गंदेलाल जी विधायक बने हैं उन्होंने कभी भी जनता की समस्याओं के बारे में नहीं पूछा और न ही उनसे कभी मिले. सभी ब्लॉक में गंदे नाले से गंभीर बीमारियों की समस्या जनता में फैली है. यहां तक की गंदे नाले की वजह से अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां पर सारी फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं. किसानों को ओलावृष्टि का मुआवजा अब तक नहीं मिला. 
 
की खास पेशकश किस्सा कुर्सी का में देखिए जनता को किन-किन परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है साथ ही आने वाले चुनावों से पहले जनता का मूड क्या है?    
 
 वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो