लखनऊ. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर इंडिया न्यूूज की टीम अपने खास कार्यक्रम किस्सा कुर्सी के जरिए अलग-अलग विधानसभा की जनता का मूड जानने की कोशिश कर रही है. इसी क्रम में टीम ने 2017 विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा उम्मीदवार मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव से  खास बातचीत की.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
इंडिया न्यूज से खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपने कई विचार रखा. वहीं जब उनसे बीजेपी से सस्पेंड नेता दयाशंकर सिंह और बसपा सुप्रीमो मायावती के बीच हुए घमासान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही बेबाक अंदाज में कहा कि दयाशंकर सिंह का बयान वाकई निंदनीय था. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जानवरों की सुरक्षा करती हैं, दिखावा नहीं. वहीं उन्होंने कहा कि मोदी जी की नीतियां अच्छी, लेकिन क्रियान्वयन ठीक नहीं है.
 
मुलायम सिंह की सबसे छोटी बहू अपर्णा को सबसे होनहार माना गया है. अपर्णा के पिता अरविंद सिंह बिष्ट यूपी के सूचना आयुक्त हैं. अपर्णा बी अवेयर नाम की एनजीओ की ब्रांड एंबेसडर हैं. अपर्णा यादव मुलायम सिंह के दूसरे बेटे प्रतीक की पत्नी हैं. अपर्णा यूपी में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से अपने राजनीतिक कॅरियर की शुरूआत करेंगी. अपर्णा अपने बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं. अपर्णा और प्रतीक ने 2011 में लव मैरेज की थी. 
 
बता दें कि पिछली बार लखनऊ कैंट की सीट सपा ने गंवा दी थी. अब इस बार देखना है कि अपर्णा अपने ससुर के लिए कितना भाग्याशाली सिद्ध होती हैं.