नई दिल्लीः अक्सर हमारी नजर में एयरलाइंस से जुड़े ऐसे मामले आते हैं जिनमें एयरलाइंस के स्टाफ द्वारा यात्रियों के साथ गलत व्यवहार की ख़बरे आती हैं या अक्सर एयरलाइंस द्वारा खराब खाने की शिकायतें आती हैं लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी पायलट ने उड़ती फ्लाइट में किसी किसी महिला को शादी के लिए प्रपोस किया हो. अगर आपका जवाब नहीं है तो हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपका चेहरा खुशी से खिल जाएगा.

मामला सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का है ये वीडियो डेट्राइट से ओक्लाहोमा शहर के लिए उड़ रही फ्लाइट में रिकॉर्ड किया गया है जिसमें इस प्लेन के पायलट ने बतौर फ्लाइट अटैंडेंट काम कर रही अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया. जिसके बाद उनका ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर पायलट की प्रेमिका एयरहोस्टेस ने शेयर किया है. इस वीडियो को फ्लाइट के एक अन्य पायलट ने रिकॉर्ड किया जो उस वक्त ड्यूटी पर नहीं था.

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाली एयरहोस्टेस का नाम लॉरेन गिब्स है उन्होने खुद ये वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि ‘कल रात, एक विमान में सब यात्रियों के सामने मैंने अपने जीवन का सबसे आसान हां कहा है वो भी अपने सबसे अच्छे दोस्त को. मैं इसको एक सपने की तरह देख रही हूं, मैं इसको एक्सप्लेन नहीं कर पा रही. मैं बहुत खुशनसीब हूं जो अपनी जिंदगी जॉन के साथ बिताने वाली हूं. हम अपने परिवार और सभी दोस्तों के आभारी हैं. खासकर उस ईश्वर के जिसने हम दोनों को एक साथ उड़ने का मौका दिया. लेकिन आपको निराश करने के लिए माफी मांगती हूं लेकिन हमारी शादी प्लेन में नहीं होगी’

Last night, on a plane, in front of passengers, I got to say the easiest YES of my life to my best friend! It still…

Posted by Lauren Michele Gibbs on Sunday, 24 December 2017

लॉरेन गिब्स के ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही उनकी ये प्रेम कहानी वायरल हो गई. इस वायरल हुए वीडियो में प्लेन के पायलट जॉन इमरसन यात्रियों को फ्लाइट के बारे में जरुरी जानकारी देते दिख रहे हैं. जानकारी देते हुए अचानाक ही जॉन घोषणा करने वाले माइक से बोलते हैं आज उनके और लॉरेन के लिए बेहद खास दिन है. क्योंकि आज उन दोनों की एनिवर्सरी है. जॉन आगे कहते हैं कि वो आज का दिन सभी के लिए यादगार बनाना चाहते हैं जिसके बाद वो घुटनो के बल बैठकर अपनी प्रेमिका के आगे अपनी जेब से एक अंगूठी निकालकर लॉरेन को शादी के लिए प्रपोज करते हैं.

जॉन का प्यार देखकर लॉरेन खुशी से भर जाती हैं और तुरंत झुककर अपने प्रेमी को एक किस कर लेती हैं. पायलट जॉन ने घोषणा वाला माइक ऑन ही रखा था जिसमें उन्होने एक बार फिर बोलते हुए कहा कि लॉरेन ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार करके हां बोल दिया है. क्या आप लोगों ने उसको सुना. जिसके बाद प्लेन में मौजूद हर सख्स ने उनके लिए तालियां बजा कर स्वागत किया.

 

मौत से 18 घंटे पहले रचाई शादी, प्यार की ये इमोशनल कहानी छू जाएगी आपका दिल