बोल्डन: अंग्रेजी में कहा जाता हैं लव नोज नो बॉड्रींज (Love knows no boundaries). यानि प्यार की कोई सीमा नहीं होती. ऐसा ही प्रतीत होता है जब इंग्लैंड के एक लव कपल को देखें. जी हां, इंग्लैंड में 44 साल की एक महिला ने अपने प्यार के लिए अपने 9 बच्चों को छोड़ दिया और अपने पति को छोड़कर चली गई हैं. इस महिला ने अपने पति से 23 साल पुराना रिश्ता तोड़कर पर अपने से 14 साल से कम उम्र से शादी करने की तैयारी कर ली है.

ये मामला इंग्लैंड के ईस्ट बोल्टन का है जहां 44 साल की हेदी हेपवर्थ को फेसबुक फ्रेंड से प्यार हो गया. 44 साल की हेदी हेपवर्थ ने अपने 44 वर्षीय पति के साथ 23 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया और 30 साल के ममादू के साथ भाग गई. हेपवर्थ ने अपने प्यार के लिएअपने पति और 9 बच्चों को छोड़ दिया. हेदी के पति का कहना है कि फेसबुक के फैंड ने मेरी पत्नी का ब्रेनबॉश किया है, वरना मेरी पत्नी मुझसे बहुत प्यार करती है वो ऐसा नहीं कर सकती. हेदी बच्चों को बहुत प्यार करने वाली मां थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हेदी ने टैटू बनवाए और अपने परिवार को छोड़कर जाम्बिया चली गयी.

मीडिया के अनुसार हेदी का कहना है कि मैं एक यंग लड़के से मिली लेकिन हमारा किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं था. मेरे और पति के बीच बहुत सी समस्याएं और रोज लड़ाई झगड़े होते थे. हमारी शादी पूरी तरह खत्म हो गई है. ऐसे में क्या एक महिला नए संबंध नहीं बना सकती? महिला अब अपने पति से तलाक चाहती है. जब पति को महिला के अफेयर के बारे में पता चला उसके बाद से दोनों के बीच झगड़े और बढ़ गए. हेदी का कहना है कि वो अपने बच्चों से बेशक बहुत दूर हैं लेकिन वो बच्चों को बहुत मिस करती है और उनसे रोजाना वीडियो चैट भी करती हैं. बता दें महिला के तीन सबसे छोटे बच्चों की उम्र 6, 9 और 11 साल है.
पढ़ें-OMG! इस बंदर का शौक आपको भी कर देगा दंग, प्यास बुझाने के लिए करता है ये काम
अरैंज मैरिज से दुखी लड़की ने पति को मारने के लिए दूध में मिलाया जहर, ससुराल के 17 लोग मरे