पानीपत: इंसान हो या जानवर जब भी किसी को प्यास लगती है तो वह पानी पीकर अपनी प्यास को बुझाता है लेकिन हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा बंदर है जिसके साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. पानीपत में एक ऐसा बंदर है जो प्यास लगने पर पानी पीने के बजाय बाइक या किसी भी अन्य वाहन से पेट्रोल चुराकर पीता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पानीपत में पिछले काफी समय से लोगों की बाइक से पेट्रोल कम या खत्म होने की शिकायत सामने आने लगीं तो उन्होंने इसकी छानबीन शुरू की. छानबीन करने के दौरान लोगों के सामने एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ जिससे जानने के बाद सभी आंखें फटी की फटी रह गई.

छानबीन में ये बात सामने आई कि बंदर पेट्रोल चोरी कर पी रहा है. एक स्वयंसेवक संगठन संचालित करने वाले गौरव लिखा ने कहा कि इस बंदर को पेट्रोल पीने की लत लग गई है. उन्‍होंने कहा कि इस बंदर को अब कोई केला या फिर मूंगफली खाने को देता है तो ये नहीं खाता है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आज तक इस बंदर ने कभी किसी पर हमला नहीं किया है. बाइक से पेट्रोल चुराकर पीने वाली इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली है. इलाके से बंदर को दूर भगा दिया गया है, तो पेट्रोल चोरी की घटनाएं बंद हो गईं.

बंदर हर दिन मोटरसाइकिल के बगल में शांति के साथ बैठ जाता था, वह धैर्यपूर्वक इंतजार करता कि वहां कोई व्यक्ति खड़ा तो नहीं है. इसके बाद वह मोटरसाइकिल के पेट्रोल सप्लाई पाइप को निकालता और पेट्रोल को पीने लगता है.

अरैंज मैरिज से दुखी लड़की ने पति को मारने के लिए दूध में मिलाया जहर, ससुराल के 17 लोग मरे