नई दिल्लीः आपने सर्दियों के इस मौसम में किसी हिल स्टेशन पर भारी भरकम गर्म कपड़े पहले बर्फ से खेलते लोगों के वीडियो तो बहुत देखे होगें. लेकिन क्या आप कभी बर्फ से भरी सड़क पर सिर्फ बनियान और बरमूडा पहन कर डांस करने की सोच सकते हैं. आपका जवाब यकीनन ना में होगा. लेकिन आपको बता दें एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सिर्फ बनियान और बरमूडा पहने एक आदमी पैरों में हवाई चप्पल पहने एक हिन्दी गाने पर डांस कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आदमी आजा ओ मेरी तमन्ना गाने पर डांस कर रहा है जो कि हिन्दी फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी का है. देश में पड़ रही इतनी कड़ाके की सर्दी के मौसम में जब हम घर से बाहर निकलने में कतराते हैं ऐसे में इस आदमी को बर्फ में डांस करते देख एक ठंडा एहसास करा जाएगी. इस वीडियो में गाने के आखिर में डांस खत्म करने के बाद ये आदमी सलमान खान की फिल्म दबंग में सोनाक्षी सिन्हा द्वारा मारे गए डायलॉग की नकल करते हुए एक डॉयलॉग भी मारता है और कहता है सर्दी से डर नहीं लगता साहब गर्मी से लगता है.

सोशल मीडिया पर य वीडियो एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है जिसने इस वीडियो को कैप्शन में लिखा है कि ये ही कारण है जो डोनाल्ड ट्रंप भारतीयों के लिए एच1वीजा खत्म करना चाहते हैं. फिलहाल ये वीडियो कहां का है इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है, और ना ही इस बात की पुष्टी हो पाई है कि वीडियो में डांस कर रहा आदमी कोई भारतीय है. लेकिन आप चिंता ना करें वीडियो देखें और मजा लें. 

दादी अम्मा का डांस देखकर हर कोई हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये VIDEO