शिमला: अभी तक व्यक्ति को किसी क्राइम या फिर घटना में संलिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया जाता था. लेकिन कभी-कभार अजीबोगरीब शिकायतों के कारण भी कुछ लोगों को जेल की हवा खानी पड़ जाती है. ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश से दिल्ली आते वक्त एक शख्स के साथ हुआ है. जब लोगों ने उसके बदबूदार मोजे की शिकायत पुलिस में कर दी. जिसके बाद 27 साल के प्रकाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल  26-27 नवंबर की रात प्रकाश कुमार वॉल्वो बस से धर्मशाला से दिल्ली आ रहे थे. इसी बीच सफर के दौरान उन्होंने अपने जूते-मोजे उतारकर रख लिए.

बताया जाता है कि पैर से जूते निकालते ही उनके मोजों से बदबू आने लगी. जिस पर बस के बाकी यात्रियों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि या तो वह अपने जूते-मोजे को बैग में रख ले या फिर उसे फेंक दें. लेकिन प्रकाश ऐसा मानने को तैयार नहीं हुए. वे अंत तक यह मानने को तैयार नहीं हुए कि बदबू उनके ही मोजे से आ रही है. ऐसे में बातों-बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि ड्राइवर बस को लेकर हाईवे किनारे पुलिस थाने पहुंच गया. जहां यात्रियों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और प्रकाश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद अगले दिन 27 नवंबर को कोर्ट से प्रकाश को जमानत पर छोड़ दिया गया. हालांकि इस पूरे विवाद पर प्रकाश ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे मोजों से कोई बदबू नहीं आ रही थी, यात्रियों ने उनके साथ जबरन झगड़ा किए थे और विवाद खड़ा किया था.

कनॉट प्लेस में महिला प्रोफेसर के सामने शख्स ने किया हस्तमैथून, मोबाइल छीनकर हुआ फरार

CM विजय रुपाणी की रैली से घसीटकर बाहर निकाली गई शहीद की बेटी, वीडियो वायरल