नई दिल्ली. भारतीय लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग करते ही रहते हैं. अगर बात पंजाबी शादी की हो तो बात ही क्या है. पंजाबी शादी का तो अलग होना बनता ही है. ऐसा ही कुछ अलग कर दिखाया है इस पंजाब के ‘दिलेर’ ने जिसने दुल्हन के घर पहुंचने के लिए एकदम नए अंदाज ने दुल्हे को बहुत ही प़ॉपुलर वना दिया है.
 
आपको बता दें कि फेसबुक पर ‘अर्बन सरदार’ के पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर नहीं, बल्कि काले रंग की बैटमोबील’ कार में सवार होकर आया है. इस कार को सुपरहीरो बैटमैन की कार भी कहा जाता है, जिसे खुद बैटमैन चला कर आया. वीडियो में लोगों के शोरशराबे के बीच सबसे पहले ‘बैटमोबील’ में से बैटमैन खुद उतरता है. इसके बाद दूल्हे का परिचय देता है और अंत में दूल्हा कार से उतरता है. इस वीडियो में दूल्हे का शादी में आने का अनोखा अंदाज बड़ा ही मजेदार है. हमें इस बात की जानकारी तो नहीं मिल पाई है कि यह शानदार बारात कहां और कब पहुंची लेकिन आप इस वीडियो को देख जरुर हैरान रह जाएंगे.
 
इस वीडियो के साथ लिखे इन्ट्रो में ‘अर्बन सरदार’ ने लिखा कि, शादी के मंडप में पहुंचने को नई ऊंचाई पर ले गए पंजाबी सुपर कूल  वैसे भी शादी वाले दिन पंजाबियों ने हद करनी ही होती है.
 

Punjabis taking wedding entrance to next level. Super cool!! Punjabiyaa ney taan att karani hi hundi aa veyaah valey din. Page vi LIKE karo. thanks.

Posted by Urban Sardar on Friday, October 23, 2015