बर्न.  आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि दुनिया में एक ऐसा न्यूज़ चैनल भी है जो सिर्फ आईफोन के जरिये काम करता है. बता दें कि यह न्यूज़ चैनल स्विट्ज़रलैंड में काम करता है. लेमन ब्लू न्यूज़ नाम के इस चैनल के सभी रिपोर्टर के पास एक आईफोन किट होती है. इस किट के जरिए रिपोर्टर सिर्फ एक आईफोन के जरिए लाइव शो करते है. सभी काम आईफोन से ही होता है. 
 
न्यूज़ लैब की एक रिपोर्ट के अनुसार, लेमन ब्लू न्यूज़ चैनल के डायरेक्टर लौरेंट कैलर का इस बारे में कहना है कि हम पहले ऐसे चैनल नहीं हैं, जिन्होंने इसका इस्तेमाल किया हो. इससे पहले भी एक स्केंडेवियन आउटलेट ने भी ऐसा किया है.  कैलर ने एक स्विस अखबार ‘ली टेम्प्स’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि आईफोन का इस्तेमाल करने से चैनल की प्रोडक्शन कॉस्ट घटती है. अगर वीडियो और पिक्चर क्वालिटी की बात करें तो यह किसी भी हाल में एक स्टैण्डर्ड कैमरा से रिकॉर्ड किए गए वीडियो से कम नहीं है. तकनीकी के विकास के कारण हम कभी भी, किसी भी स्थान से लाइव कर सकते हैं. यह किसी भी न्यूज़ चैनल के लिए बहुत जरूरी है कि उसकी लागत कम हो. 
 
क्या कभी भारत में ये संभव हो सकता है कि एक रिपोर्टर आईफोन किट से लाइव रिपोर्टिंग करे. इसके अलावा फॉक्स स्टेशन में भी इसका इस्तेमाल किया गया था.