मुंबई. रेपिस्ट राम रहीम के जेल जाने के बाद से देश भर में कई ढोंगी बाबाओं के कारनामे सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र के रत्नागिरी में ऐसे ही बाबा को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम पाटिल बाबा बताया जा रहा है. खुद को स्वामी समर्थ महाराज का अवतार बताने वाला यह बाबा महिलाओं को अपने दरबार में गंदी-गंदी गालियां देने के लिए मशहूर है. 
 
बताया जा रहा है कि श्रीकृष्ण पाटील नामक बाबा कुछ साल पहले महाराष्ट्र पुलिस में ड्राइवर की नौकरी करता था. मगर बाद में नौकरी छोड़ बाबा बन गया और अपना गोरखधंधा शुरु कर दिया. 
 
बीते कुछ सालों से वह रत्नागिरी से 12 किलोमीटर दूर झरेवैाडी में रहने लगा. धीरे-धीरे उसे प्रसिद्धि मिलने लगी. उसके बाद इलाके के लोग उसे स्वामी समर्थ का अवतार माने लगे. उसके बाद तो उसके भक्तों की संख्या आसमान छूने लगी और उसके यहां दरबार लगने लगा. 
 
हैरान करने वाली बात उसका दरबार अन्य बाबाओं से अलग था. वो अपने दरबार में महिलाओं को बुलाता था और उन्हें खूब गंदी-गंदी गालियां देता था. मगर आश्चर्य की बात ये है कि इन गालियों को महिलाएं बाबा का प्रसाद मानती थीं. इतना ही नहीं, दरबार में बाबा डांस भी खूब करता था.
 
 
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ढोंगी बाबा ने अपने दरबार में आई एक महिला को खूब गालियां दी. महिला को लगा कि बाबा ने सबके सामने उसे अपमानित किया है, यही वजह है कि वो रत्नागिरी ग्रामिण पुलिस थाने में बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. इसके बाद फिर बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया. 
 
इतना ही नहीं, इसके बाद बाबा की करतूतों के बारे में सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने लगीं. वहीं उसका दरबार में डांस करते हुए, गालियां देते हुए वीडियो वायरल भी हुआ. यह बाबा अपने दरबार में हाफ पैंट और बनियन पहनकर आता है. इंट्री करते ही नाचने लगता है.