नई दिल्ली. अकेले में पॉर्न देखने में मजा तो आता है, मगर जब पकड़े जाते हैं तो वही मजा पल भर में सजा में बदल जाता है. क्या आप भी कभी पॉर्न देखते पकड़े गये हैं? अगर हां, तो फिर आपसे बेहतर कौन जान सकता है कि उस वक्त कैसा महसूस होता है. मगर आप कल्पना कीजिए कि आप पॉर्न देख रहे हों और अचानक आपकी मां आ धमके.
 
मुझे पता है कि आपकी हक्की-बक्की बंद हो जाएगी. मगर सच कहूं तो ऐसे सिचुएशन में ये नहीं समझ आता कि आखिर जवाब क्या दिया जाए. उस वक्त एक्स्कयूज देने से भी डर इसलिए लगता है कि कहीं कुछ गलत निकल जाएगा तो मां के हांथों कुटाई न हो जाए. इसलिए आज ये जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर इस सिचुएशन में युवा पीढ़ी क्या सोचती है. 
 
 
दरअसल, पॉर्न देखने के बाद पकड़े जाने के रियेक्शन पर कुछ युवाओं से राय ली गई है. इसे एक वीडियो के रूप में प्रस्तुत किया गया है. यूट्यूब पर ये वीडियो कुछ ज्यादा ही लोगों को पसंद आ रहा है.
 
इस वीडियो में सवाल ये पूछा जाता है कि अगर पॉर्न देखते हुए मां देख ले तो उसे क्या कहना चाहिए. तो इस सवाल पर कई मजेदार जवाब देखने को मिले हैं. इस वीडियो में इतने मजेदार एक्सक्यूज देखने को मिलेंगे कि आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 
 
वीडियो: