नई दिल्ली. कभी-कभी टैलेंट किसी की बेबसी के सामने फिकी पड़ जाती है. कुछ ऐसी मजबूरियां होती हैं जिसके कारण किसी व्यक्ति के भीतर का टैलेंट दबा का दबा ही रह जाता है. मगर भला हो सोशल मीडिया और खास कर यूट्यूब का जिसने लोगों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म दिया है, जहां लोग अपने टैलेंट को काफी आसानी से दिखा सकते हैं. 
 
जी हां, सोशल मीडिया अपने टैलेंट को दुनिया के सामने लाने का सबसे बेजोड़ माध्यम बन गया है. यही वजह है कि यूट्यूब पर ऐसे कई लोग अपना टैलेंट दिखाते नजर आ जाते हैं, जिसके टैलेंट को देखकर आपको भी सलाम करने का मन करने लगता है. यूट्यूब पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पेंटर तड़प-तड़प के इस दिन से गाने को इतनी खूबसूरती से गाता है कि सिंगर भी इसके सामने पानी भरने लगेंगे. 
 
बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स पाकिस्तान का पेंटर है, मगर जिस तरह से गाने गा रहा है ऐसा लग रहा है कि ये कोई प्रोफेशनल सिंगर हो. इस सिंगर का नाम मुनीरअनायत है और ये लाहौर का रहने वाला है. 
 
इस सिंगर का वीडियो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. हम दिल दे चुके सनम के गाने तड़प-तड़प के इस दिल से गाने बस पेंट के डब्बे के सहारे जिस साज और आवाज के साथ गाता है वो सच में काबिले तारीफ है. इस वीडियो को जब आप भी देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे सच में कोई पेंटर इतना अच्छा गा सकता है?
 
आप भी देखें ये वीडियो: