नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको जो जीता वही सिकंदर टीवी शो की याद दिला देगा. वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की ने जो किया है, वो न सिर्फ आपके होश उड़ा देगा, बल्कि ये सोचने पर भी मजबूर कर देगा कि आखिर इस लड़की ने ऐसा कर कैसे लिया. जी हां, इस लड़की के हैरतंगेज कारनामे के चर्चे चारों तरफ है.
 
दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की जो करतब दिखाती है, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. जी हां, ये लड़की महज 3 मिनट में 2 लीटर का कोका-कोला पी जाती है. 
 
अगर आप भी इस वीडियो को देखने के बाद ट्राई करना चाहते हैं, तो ये आपके खुद के रिस्क पर होगा. हमारा उद्देश्य बस आपके मनोरंजन के लिए वीडियो दिखाना है. बावजूद इसके आप ऐसा करने में सफल हो जाते हैं, तो सच में आप ठंडा मतलब कोका-कोला के सिकंदर हैं. 
 
इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. यूट्यूब पर इसे ‘बॉर्न लकी एंड ब्लेस्ड’ पर अपलोड किया गया है. अपलोड किये जाने के बाद से ही इस वीडियो को अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की पहले तो यह दिखाती है कि उसके हाथ में 2 लीटर की कोक की बोतल है.

फिर वह अपने मोबाइल में टाइमर सेट करती है. टाइमर सेट करने के बाद लड़की कोक पीना शुरू करती है और 3 मिनट के अंदर ही इसे पूरा पी जाती है. हालांकि, वो ऐसा एक बार में नहीं कर पाती और उसे कोक को धीरे-धीरे पीना पड़ता है.
 
दोस्तों, ये काम इतना आसान नहीं है, लेकिन इस वीडियो में लड़की ने जो कर दिखाया है, उसके बाद तो यही लगता है कि इस खेल की वो सबसे बड़ी खिलाड़ी है. 3 मिनट में 2 लीटर कोका-कोला पीकर इस लड़की ने साबित कर दिया कि वो ठंडा पीने के मामले में वही है सिकंदर.