ओडिशा : इन दिनों चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान है, भीषण गर्मी और लू ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. देश के कई राज्यों में इतनी गर्मी पड़ रही है कि अब एक शख्स ने सड़क पर ही एक ऐसी चीज बनाई कि उसका वीडियो वायरल हो गया.
 
ये मामला ओडिशा के तीतलगढ़ इलाके का है, जहां गर्मी ने विकराल रूप ले लिया है. यहां गर्मी का पारा 45 डिग्री के पार पहुंच चुका है. समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स सड़क पर ऑमलेट बना रहा है. इस शख्स के ऐसा करने के पीछे का ये कारण भी हो सकता है कि ये दिखाना चाहता हो कि इलाके में किस कदर आग बरस रही है.
 
इस शख्स के हाथ में एक फ्राइपैन और अंडे हैं, इस वीडियो में देखें कि कैसे ये शख्स अंडे को फोड़कर फ्राइपैन में डालता है और फिर उसे सड़क पर रख देता है. कुछ ही मिनटों में अंडा पक जाता है. कुछ दिनों से कई इलाकों में गर्मी से कुछ राहत तो मिली लेकिन ओडिशा में लोगों का हाल बेहाल हो रहा है. भुवनेश्वर के मौसम विभाग ने बताया कि ओडिशा में चार ऐसी जगहें जहां पारा 44 डिग्री के पार कर गया है, वहीं प्रदेश के 9 स्थानों पर पारा 90 डिग्री के पार है.
 
गौरतलब है कि इससे पहले 2016 में तमिलनाडु से भी एक ऐसी ही वीडियो सामने आई थी जहां एक महिला भी ऐसे ही सड़क पर ऑमलेट बनाती हुई नजर आती है.