नई दिल्ली: आज से यूपी बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं आज से शुरू हो गई है. इसके अलावा  इनदिनों सीबीएसी की परीक्षाएं भी जारी हैं. बच्चों पर पढ़ाई का टेंशन भी दोगुना हो चुका है. परीक्षा में पास होने के लिए बच्चे जमकर पूजा पाठ के साथ ही मन्नते मांगना और नारियल चढ़ना भी शुरू कर देते हैं. 
 
 
लेकिन अब बच्चों के लिए एक चमत्कारी पेन आ गया है जिसके इस्तेमाल से वो आसानी से परीक्षा में पास हो जाएगें. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि कुछ ऐसा ही दावा गुजरात के पंचमहल जिले में एक मंदिर में किया जा रहा है. 
 
दरअसल, इस मंदिर में एक चमत्कारी ‘पेन’ का विज्ञापन किया जा रहा है जो छात्रों को परीक्षा में सफलता दिलाएगा.  गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन के पर्चे में दावा किया जा रहा है कि हनुमान सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में चमत्कारी क्षमता आ गई है.
 
यूपी को मोदी सरकार का रिटर्न गिफ्ट, हाईवे प्रोजेक्ट के लिए 2,147 करोड़ रूपये मंजूर
 
इस विज्ञापन में चमत्कारी पेन की कीमत 1900 रुपए बताई जा रही है. इसमें यह भी लिखा गया है कि अगर इसके इस्तेमाल के बाध भी छात्र परीक्षा में फेल हो जाता है तो उसके पूरे पैसे वापस लौटा दिए जाएगे.
 
बता दें कि इसे खरीदने के लिए छात्रों को कुछ जानकारियां देनी होती है जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हॉल टिकट की एक फोटोकॉपी और स्कूल या कॉलेज की आईडी भी शामिल है. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही है.