नई दिल्ली. ट्विटर आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. ट्विटर ने फैसला किया है कि डायरेक्ट प्राइवेट मैसेज के लिए 140 करेक्टर की लिमिट्स को अब हटा लिया जाएगा. ट्विटर पर अब आप डायरेक्ट प्राइवेट मैसेज किसी एक आदमी को करें या कई सारे लोगों को, उस पर 140 वाली करेक्टर लिमिट लागू नहीं होगी. हालांकि पब्लिक ट्वीट पर यह लिमिट पहले की तरह ही बनी रहेगी. ट्विटर का कहना है कि इससे लोगों को पर्सनल कन्वर्सेशन में आसानी होगी. 

अभी तक लोग लंबे मैसेज भेजने के लिए दूसरी सोशल साइट्स की मदद लिया करते थे. ट्विटर का यह मूव उसे मार्किट में और मजबूती दिला सकता है. आपको बता दें कि ट्विटर का घटता बिजनेस उसके लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

ट्विटर हटा रहा है अपना CEO
ट्विटर इन दिनों कम मुनाफे की वजह से निवेशकों के विरोध का सामना कर रहा है. ट्विटर के सीईओ डिक कोस्टलो इसी दबाव के चलते एक जुलाई को अपना पद से इस्तीफा दे देंगे. ट्विटर की रैंकिंग में भी कमी आई है. कोस्टलो के बाद कंपनी के अंतरिम सीईओ का पदभार जैक डोरसी संभालेंगे. कंपनी के शेयर 7.7 फीसदी की बढ़त के साथ 38.60 डॉलर तक पहुंच गए हैं. मैनेजमेंट कंसलटेंट फोरेसटर रिसर्च के नेट एलियॉट के मुताबिक, ‘यह खबर सरप्राइजिंग नहीं है. सच ये है कि ट्विटर इस वक्त सही हालत में नहीं है.’