नई दिल्ली. अब तक आपको 30 मिनट में घर भी गरमा-गरम पिज्जा ही मिलता है, लेकिन वह दिन दूर नहीं जब आपको 30 मिनट में घर बैठे कॉन्डोम और प्रेगा-न्यूज भी मिलेगा.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अंग्रेजी वेसबाइट scoopwhoop पर छपी खबर के मुताबिक ‘SMS Contraceptive’ नाम की स्टार्टअप कंपनी ने यह सेवा शुरू की है. इसके पीछे कंपनी का कहना है भले ही आज हम काफी मॉडर्न हो गए हैं लेकिन आज भी लोग सेक्स के बारे में खुल कर बातें नहीं करते हैं. आज भी लोग दुकान पर जाकर कॉन्डोम या गर्भनिरोधक दवा खरीदने से कतराते हैं. कंपनी के मुताबिक वह कॉन्डोम के साथ-साथ गर्भनिरोधक दवा और प्रेगनेंसी टेस्ट किट भी लोगों के घर तक पहुंचाएगी, हालांकि यह सेवा अभी केवल गुड़गांव के लिए उपलब्ध है.
 
कैसे करें ऑर्डर?
आप कॉल (8376060577), वॉट्सऐप (8376060577) और स्नैपचैट (capinasnap) के जरिए ऑर्डर दे सकते हैं. कंपनी का कहना है कि यदि प्रोडक्ट की डिलीवरी 30 मिनट में नहीं होती है तो ग्राहक से पैसा नहीं लिया जाएगा. यह सेवा 24×7 उपलब्ध रहेगी. कंपनी ड्यूरेक्स, आई-पिल, मैनफोर्स और मैनकाइंड जैसी कंपनियों के ब्रांड को ग्राहकों तक पहुंचाएगी.
 
यह सेवा दो सप्ताह में साउथ दिल्ली में शुरु हो जाएगी. उसके बाद यह कंपनी का इरादा पूरे दिल्ली-एनसीआर में 30 मिनट में कॉन्डोम डिलीवर करने की है.