इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक युवक को मुर्गी के साथ हैवानियत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस नाबालिक लड़के को मुर्गी के साथ अननेचुरल सेक्स करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के हफीजाबाद का है. मुर्गी के मालिक ने जलालपुर भट्टियां पुलिस स्टेशन में इस घटना की एफआईआर दर्ज करवाई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ये घटना 11 नवंबर की है. जब 14 साल के नाबालिक लड़के ने एक मुर्गी के साथ यौन शोषण किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना की जानकारी मुर्गी मालिक ने दी थी कि एक लड़के ने मुर्गी को चुरा लिया था और युवक मुर्गी को अपने घर ले गया था वहीं मुर्गी को अपनी हवस का शिकार बनाया जिससे मुर्गी की मौके पर ही मौत हो गई. हफीजाबाद के मुर्गी मालिक ने अपनी दर्ज रिपोर्ट में लिखवाया कि लड़के के मुर्गी के साथ यौन शोषण करते हुए दो स्थानीय लोगों ने देखा था.

बता दें ऐसी ही घटना हाल में मुंबई में भी हुई थी. जहां एक शख्स को गली के कुत्ते के साथ अननेचुरल सेक्स करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था. इस आरोपी की उम्र महज 19 साल थी जो मुंबई के पवई का रहने वाला था. गली के कुत्ते को जब एक प्रत्यक्षदर्शी को टॉयलेट में ले जाता देखा तो उसे शक हुआ. इसीलिए प्रत्यक्षदर्शी ने आरोपी का पीछा किया और जब वो बाथरूम में पहुंचा तो सामने का मांझरा देखकर हैरान हो गया था.
ये भी पढ़ें-14 साल से कम उम्र के फेसबुक बॉयफ्रेंड से की शादी, प्यार के लिए छोड़े 9 बच्चे और पति!
OMG! इस बंदर का शौक आपको भी कर देगा दंग, प्यास बुझाने के लिए करता है ये काम