नई दिल्ली: Bank of Baroda में बंपर भर्तियां निकली हैं, आप भी अगर बैंक में नौकरी करने का सपना देखते हैं तो अब आपका ये सपना साकार हो सकता है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने वेल्थ मैनेजमेंट प्रोफेशनल पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है. वेल्थ मैनेजमेंट प्रोफेशनल पोस्ट पर कुल 307 पोस्ट हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये नियुक्तियां टेरिटॉरी हेड, सीनियर रिलेश्नशिप मैनेजर, एक्विजिशन मैनेजर और क्लाइंट सर्विस एग्जिक्यूटिव पदों पर की जाएंगी. आप भी अगर इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो इन पदों के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

टेरिटॉरी हेड 25 पोस्ट

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार योग्यता जान लें. इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. एमबीए डिग्री धारकों को प्राथमिकता दी जाएगी. डिग्री होने के साथ वेल्थ मैनेजमेंट में बतौर रिलेश्नशिप मैनेजर 6 साल का अनुभव होना चाहिए. इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 28 वर्ष और अधिकतम 40 साल.

सीनियर रिलेश्नशिप मैनेजर 223 पोस्ट

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार योग्यता जान लें. इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास किसी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. एमबीए डिग्री धारकों को प्राथमिकता दी जाएगी. डिग्री के साथ ही वेल्थ मैनेजमेंट में बतौर रिलेश्नशिप मैनेजर 3 साल का अनुभव होना चाहिए. इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 23 वर्ष और अधिकतम 35 साल.

एक्विजिशन मैनेजर 41 पोस्ट

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार योग्यता जान लें. इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास किसी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. डिग्री के साथ ही 2 साल का अनुभव होना चाहिए. इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 22 वर्ष और अधिकतम 35 साल.

क्लाइंट सर्विस एग्जिक्यूटिव 43 पोस्ट

इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार योग्यता जान लें. इस पोस्ट पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास किसी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. इसी के साथ फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स में अनुभव होना चाहिए. इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 20 वर्ष और अधिकतम 35 साल.

चयन प्रक्रिया: इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों का चयन रिटन एप्टीट्यूड टेस्ट, पर्सनल इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन का आयोजन किया जाएगा.

आवेदन शुल्क: एससी/ एसटी/ दिव्यांगों के लिए 100 रुपए. उम्मीदवार शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड/ नेटबैंकिं से किया जा सकता है.

IBPS RRB VI Main Results 2017: जल्द आ सकते हैं नतीजे, ibps.in पर ऐसे देखें रिजल्ट