नई दिल्ली : आप भी अगर सरकारी नौकरी तलाश कर रहे हैं तो आज की हमारी ये खबर खास आपके लिए है, कर्मचारी चयन आयोग ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है.
 
कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission) ने नोटिफिकेशन जारी कर कर्नाटक और केरल क्षेत्र के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.
 
कुल पद
 
183
 
इन पदों पर होगा चयन
 
असिस्टेंट (लीगल), जूनियर इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन ग्रेड-क, फार्म मैनेजर, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्सटाइल डिजाइनर, टेक्निकल सुर्पंरटेंडेंट, ऑफिस सुर्पंरटेंडेंट, इंस्ट्रक्टर (मरीन इंजीनिर्यंरग), टेक्निकल क्लर्क(इकोनॉमिक्स), फोरमैन (हॉर्टिकल्चर), असिस्टेंट डिजाइनर, डिप्टी रेंजर, असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर केमिस्ट, मेडिकल अटेंडेंट, लेडी मेडिकल अटेंडेंट, लैबोरेटरी असिस्टेंट, टेक्निकल असिस्टेंट.
 
योग्यता 
 
इन पदों के लिए आवेदन करने वालों आवेदकों के लिए अलग-अलग योग्यता का निर्धारण किया गया है. साथ ही इनमें दसवीं, एलएलबी, बीएससी, इंजीनियरिंग डिप्लोमा, बैचलर, बीई/बीटेक और मास्टर डिग्री प्रमुख हैं. इसी के साथ कुछ पदों के लिए एक से तीन साल का अनुभव होना भी जरूरी है.
 
आवेदन शुल्‍क 
 
इच्छुक उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं उन्हें 100 रुपए का भुगतान करना होगा. एससी, एसटी, महिलाओं और दिव्यांगों को किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा.
 
ऐसे करें आवेदन 
 
इच्छुक उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, फॉर्म भरने के बाद इसका प्रिंट आउट लेकर आपको एसएससी ऑफिस भेजना होगा.

अंतिम तारीख
 
7 जून 2017
अंतिम तारीख
 
7 जून 2017