नई दिल्ली: बच्चों के करियर को लेकर परेशान रहते हैं कि आपका बच्चा किस फील्ड में करियर बनाए, कहां नौकरी करे, क्या बिजनेस करे. आपके इन सभी सवालों का जवाब आपको आज गुरु मंत्र शो के जरिए मिलेगा, इसलिए आज का शो देखना न भूलें, क्योंकि आज आपको इस शो के माध्यम से पता चलेगा कि कैसे आप अपने बच्चे के करियर को बना सकते हैं. गुरु मंत्र शो में राशियों के अनुसार, आज आपका दिन कैसे रहेगा इस बारे में भी जानकारी मिलेगी, कुंडली के अनुसार, आपका बेस्ट प्रोफेशन जानिए, कौन सा कोर्स करें, किस फील्ड में करियर बनाएं, एक्टिंग, स्पोर्ट्स या इंजीनियरिंग किस में लगेगी नौकरी, आज इन सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी.

पहले माता-पिता सोचते थे कि उनके बच्चे डॉक्टर बने या इंजीनियर बने लेकिन अब इतनी सारी फील्ड हो गई हैं कि माता-पिता के साथ-साथ बच्चे भी कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिर किस फील्ड में अपना करियर बनाए. आइए गुरु जी से जानते हैं कि क्या कुंडली में ऐसे कोई योग होते हैं जिनसे पता चल सके हैं कि आपका बच्चे खेलकूद में अपना करियर बनाएगा.

बता दें कि जब भी जन्मकुंडली के अंदर बृहस्पति शनि के घर में हो और शनि खुद अच्छे घर में बैठा हुआ हो यानी बृहस्पति कुंडली में 10वें घर में बैठे हुए हो और शनि भाग्यस्थान में या दूसरे या छठे घर में बैठे हुए हो, ऐसे में केतु भी मित्र हो तो छोटी उम्र में तो 16 साल की उम्र से ही ये योग प्रभल हो जाते हैं.  अगर आप भी अपने बच्चे के करियर से जुड़े सवालों का जवाब जानना चाहते हैं तो आपके सभी सवालों का जवाब देंगे एस्ट्रो साइंटिस्ट जीडी वशिष्ठ इंडिया न्यूज के खास प्रोग्राम गुरु मंत्र में.

गुरु मंत्र: नौकरी-कारोबार में तरक्की दिलाने वाले बृहस्पति ग्रह के अचूक उपाय