नई दिल्ली. कहते है जो होता है अच्छे के लिए होता है, कभी कभी आप कुछ बातों को लेकर खूब परेशान रहते है लेकिन ऐसा कुछ हो जाता है परेशानी खुद ब खुद सुलझने की दिशा में बढ़ जाती है. धोखाधड़ी के मामले में यूनिटेक के प्रमोटर्स की गिरफ्तारी ने उन लाखों लोगों की परेशानी को हल कर दिया है, जो अभी तक अपने बुक कराए घर के पॉजेशन को लेकर परेशान थे.
 
इस गिरफ्तारी से दिल्ली और नौएडा के बिल्डर्स में हड़कंप मचा हुआ है हड़कंप इसीलिए क्योंकि अब बिल्डरों पर ग्राहकों को वक्त पर पजेशन देने का दबाव बढ गया है. एक अनुमान के मुताबिक 8 साल में तकरीबन 3 लाख से ज्यादा फ्लैटों के मिलने का लोग इंतजार कर रहे हैं. क्या ये इंतजार अब खत्म होगा. इसकी संभावनाओं को तलाशने के लिए आज हम खास आपके लिए एक्सपर्ट्स का बड़ा पैनल लेकर आए है.
 
हाल ही में धोखाधड़ी के एक मामले में यूनिटेक के प्रोमोर्टस को गिरफ्तारी के बाद एनसीआर में अपने फ्लैट्स के इंतजार कर रहे लोगों को फ्लैट मिलने का आस बढ़ गई है. यूनिटेक के अधिकारियों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली और एनसीआर के बिल्डर्स में हड़कंप मच गया है. गिरफ्तारी से बिल्डरों में समय पर फ्लैट देने का दबाव बढ़ गया है.