नई दिल्ली. फैमिली गुरु शो में आपको मिट्टी के उपाय पर बात की जाएगी. कहा जाता है कि मिट्टी जिंदगी बदल सकती है. शो में मिट्टी से खूबसूरत बनने का तरीका बताया जाएगा. साथ ही बताया जाएगा कि जमीन खरीदने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए. जमीन खरीदने से पहले ऐसी बाते जिससे आपको उससे जुड़े कई फायदे होंगे. इन सभी विषयों के अलावा आपको शादी का फैशन के बारे में भी बताया जाएगा और हर बार की तरह फैमिली गुरु शो में 5 महाउपाय भी बताएं जाएंगे.

पहला महाउपाय
क्या हमेशा गुस्सा आता रहता है. कुछ भी अच्छा नहीं लगता. जिसके साथ ऐसा परेशानी है उसके ऊपर से राई-मिर्ची उसार कर जला दें. तथा उसे देखते रहे जब तक वो जल ना जाए सारी परेशानी दूर हो जाएगी.

दूसरा महाउपाय
क्या किस्मत नहीं चमक रही. हर बार धोखा दे जाती है. भाग्य चमकाने के लिए सुबह उठते ही सबसे पहले अपनी दोनो हथेलियों के दर्शन करें. ऐसा करने से दो फायदे होंगे एक आप हमेशा सेहतमंद रहेंगे आपको दिनभर कोई टेंशन नहीं होगी और दूसरा इससे आपका भाग्य चमक उठेगा.

तीसरा महाउपाय
क्या बार बार दुर्घटना हो जाती है. समझ नहीं आ रहा क्या हो रहा. शुक्ल पक्ष में अमावस्या के तुरंत बाद का पहले मंगलवार को 400 ग्राम दूध से चावल धोकर बहती नदी में बहा दें. ये उपाय लगातार सात मंगलवार करें, दुर्घटना होना बंद हो जाएगी.

चौथा महाउपाय
क्या घर में लक्ष्मी जी का वास है. एक लोहे के बर्तन में पानी, चीनी, दूध और घी मिला लें. इसे पीपल के पेड़ की छाया के नीचे खड़े होकर पीपल की जड़ में डाले. इससे घर में लक्ष्मी का स्थाई वास होता है.

पांचवा महाउपाय
क्या बीमारी से दूर रहना चाहते हैं. नीम की नवीन कोपलें, गुड़ और मसूर को साथ पीस कर खाने से सेहतमंद रहेंगे. आप इस उपाय से पहले किसी डॉक्टर की सलाह लें और उपाय जरुर कराएं.

फैमिली गुरु: इस मंत्र को जपने से पति-पत्नी के बीच कलेश होगा खत्म

फैमिली गुरु: सास से संबंध सुधारने के लिए करें ये अचूक उपाय