नई दिल्ली. आपके देखते देखते कोई दूसरा तरक्की की सीढ़िया चढ़ता जाता है लेकिन आप जहां पहले दिन थे वहीं रह जाते हैं. आखिर क्यों? आपकी किस्मत क्यों नहीं चमकती, आपका भाग्योदय क्यों नहीं होता? ये सवाल आपके दिल में जरुर उठते होंगे. आज इंडिया न्यूज के फैमिली गुरु शो में आपके सब सवालों के जवाब मिलेंगे. साथ ही आपकी हथेली पर भाग्योदय का संकेत कहां है, आपका भाग्योदय किस उम्र में होगा और आपकी किस्मत कब टर्न लेगी इन सभी सवालों के जवाब के बारे में चर्चा होगी. लेकिन हर बार की तरह आज भी फैमिली गुरु शो में 5 जरूरी महाउपाय बताए जाएंगे. जो आपकी जिंदगी को बदल कर रख देंगे.

पहला महाउपाय
आज फैमिली गुरु शो में मिर्च से जुड़े हुए पांच महाउपाय बताए गए. पहला महाउपाय ये है कि क्या कोई काम अटका हुआ है जो पूरा नहीं हो रहा. आप एक लाल मिर्च के 21 दाने लेकर उन्हें जल में डाल दें. फिर इस जल से सूर्य को अर्ध्य दीजिए. ऐसा 21 दिन तक करना है. अटका हुआ काम बन जाएगा.

दूसरा महाउपाय
क्या नजर लग गई है? ऐसे में लाल मिर्च आपको इससे बचाने के लिए कारगर साबित होगी. लाल मिर्च लें, अब नजर से पीड़ित बच्चे या इंसान की इससे नजर उतारे. इसके बाद इसे जलती हुई जैसे चूल्हे या गैस पर रखकर जला दें.

तीसरा महाउपाय
क्या घर की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. इसके लिए सात लाल मिर्च, थोड़े से काले तिल, सात जायफल और फिटकरी के सात टुकड़ें एक जगह लेकर कपड़े में बांध लें। अब इस पोटली को शुक्रवार की रात को घर में रख दें.

चौथा महाउपाय
क्या दुश्मन को दोस्त बनाना है
पीली सरसों के तेल में हल्दी मिलाएं. अब इस तेल का दीपक जलाकर ‘ऊं बगलायै नम:’ मंत्र का जप करें. ऐसा लगातार एक हफ्ते तक करने से दुश्मनी समाप्त होती है और दोस्ती शुरु होती है.

पांचवा महाउपाय
क्या दुकान या कारोबार में मुनाफा नहीं हो रहा .मिट्टी के तीन दीपक में पीली सरसों के दाने, तिल, साबुत नमक और साबुत धनिया मिलाकर अपनी दुकान या कारोबार वाली जगह पर रख दें.

पूरा शो वीडियो में देखें

फैमिली गुरु: जमीन खरीदते समय कैसे पता चलेगा वो शुभ है या अशुभ

फैमिली गुरु: सास से संबंध सुधारने के लिए करें ये अचूक उपाय