नई दिल्ली. करवाचौथ को बस एक दिन बाकी है. आज मैं एक बार फिर से आपको को पति पत्नी के रिश्ते में प्यार लाने वाले ऐसे 5 वो महाउपाय बताउंगी कि आपका रिश्ता ना सिर्फ मजबूत होगा बल्कि आपको देखने वाले लोग आपके रिश्ते की मिसाल देंगे. तो पति पत्नी के बीच रिश्ता मजबूत करने का पहला महाउपाय ही जान लेते हैं.
 
एक हंडिया में सवा किलो हरी साबुत मूंग की दाल, दूसरी में सवा किलो डलिया वाला नमक भर दें. यह दोनों हंडिया घर में कहीं रख दें. लेकिन आपको किसी शुभ बुधवार के दिन ही ये करना है.इससे एक तो आपके घर में धन आना शुरू हो जाएगा और घर में सुख समृद्धि इतनी होगी कि आप और आपके पति हमेशा खुश रहेंगे.
 
दूसरा महाउपाय
मैने आपसे वादा किया है कि मिया बीवी के रिश्ते को और मधुर बनाने के लिए मैं आज महाउपाय बता रही हूं तो आज का दूसरा महाउपाय . क्या आपके पति के हर शुभ काम में बाधा आती है?
 
आप रविवार को भैरों जी के मंदिर में सिंदूर का चोला चढ़ा कर “बटुक भैरव स्तोत्र´´ का एक पाठ करे फिर गाय कोए और काले कुत्ते को उनकी पसंद का कुछ भी खिलाएं.आप साल में 4-5 बार ये उपाय करें देखिएगा आपके पति का कोई काम नही रुकेगा और वो आपको हमेशा पूरा टाइम भी देंगे.
 
तीसरा महाउपाय 
‘अब आपको आज का तीसरा महाउपाय बताती हूं.देखिए शादी के कुछ साल बाद मियां बीवी के बीच प्यार तो होता है लेकिन उसे बढ़ाने की जरुरत होती है क्योंकि अकसर और बातों में आप अपने रिश्ते के प्यार का एहसास नहीं करते इसलिए अगर पति पत्नी आपस में प्यार बढाना चाहते हैं तो ?
 
पति-पत्नी रोज सुबह उठकर चिड़ियों को 7 अनाज डालें.7 अनाज मिलकर ही डालने हैं .देखिएगा ना सिर्फ आपके रिश्ते में प्यार बढेगा बल्कि घर परिवार और काम काज में भी आपका सम्मान बढ़ने लगेगा
 
चौथा महाउपाय
क्या आपका प्यार भी झगड़ा की वजह से खराब हो रहा है ? कम से कम एक किलो आटे में 11 पत्ते तुलसी तथा 2 दाने केसर के डाल कर मिला लें . ये उपाय सोमवार या शनिवार को ही देनी है इसी आटे की बनी रोटियां आप भी खाए और अपने पति को भी खिलाएं घर के बाकी लोग भी इस आटे की रोटी खा सकते हैं. देखिए आपके रिश्ते से सारी नोकझोक गायब हो जाएगी.
 
पांचवा महाउपाय
शो के आखिरी में आपको आज का पांचवा महाउपाय बताती हूं .पति-पत्नी के रिश्ते में हमेशा प्यार बना रहेगा . अच्छा बताइए  किसी बाहर वाले या वाली कि वजह से आपमें झगड़ा होता है ?
 
रोज सुबह सोकर उठने के बाद पति की हथेलियों को ध्यान से देखें और तीन बार चूमें। ऐसा करने से इस तरह का कोई भी झगड़ा मिया बीवी में कभी नहीं होगा और ध्यान रखें कि ये उपाय आप किसी भी शनिवार से ही शुरु करें .