मुंबई: भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. पिछले काफी दिनों से खबर आ रही है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं. हालांकि अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने इन खबरों का खंडन किया है. लेकिन दोनों को लेकर चली रही शादी की अटकलों और खंडन के बीच विराट-अनुष्का कल रात फ्लाइट में बैठकर विदेश रवाना हो चुके हैं. खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा ने मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट पकड़ी तो वहीं विराट कोहली ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट ली.

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि ‘Virushka’ यानि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 4 जनवरी को बांद्रा कोर्ट में मैरिज रजिस्टर कराएंगे. खबर है भी कि कि अनुष्का शर्मा रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी पहले ही ले चुकी हैं. खबर के अनुसार इसी साल जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा श्रीलंका में थे तो उसी वक्त दोनों की शादी की डेट फाइलन की गई थी.

खबरों के मुताबिक विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है. इसके अलावा विराट के कोच राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है. राजकुमार शर्मा ने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है. जब विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ले पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा- भतीजे की.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें उस वक्त सामने आई थीं जब विराट कोहली ने अक्टूबर में बीसीसीआई से कहा था कि उन्हें कुछ निजी कारणों से दिसंबर में छुट्टी चाहिए. हालांकि विराट कोहली ने बताया था कि वो आराम करने के लिए छुट्टी मांग रहे हैं. तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट और अनुष्का दिसंबर में शादी कर सकते हैं

वहीं मशहूर ड्रेस डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी पिछले हफ्ते अनुष्का शर्मा के घर से निकलते हुए देखा गया था. तभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अनुष्का उनसे अपनी शादी की ड्रेस सब्यासाची से डिजाइन करा रही हैं.

12 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लेंगे विराट कोहली! इटली में हो सकती है शादी

फिलहाल नहीं बंधेगा विराट कोहली के सिर पर शादी का सेहरा, अनुष्का शर्मा ने शादी की खबर का किया खंडन