मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान और इंडिया के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली आज कल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन ये सुर्खियां किसी मैच या रनों की वजह से नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा की वजह से हैं. मीडिया के अनुसार खबरें थीं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने बताया कि ये खबरें सही नहीं है और उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया था. इन सभी बातों के बीच में आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने किन वजहों से ब्रेकअप कर लिया था.

दरअसल पहली बार विराट और अनुष्का एक टीवी एड के सिलसिले में स्क्रीन पर एक साथ नजर आए थें. इसके बाद मीडिया के द्वारा विराट और अनुष्का को कई जगह व पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया. कहा तो ये भी जाता है कि अनुष्का शर्मा ने अपनी लिप सर्जरी भी विराट कोहली के कहने पर करवाई थी. इतना ही नहीं विराट कोहली ने कई बार सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के लिए खुल कर सामने भी आए थे. लेकिन दो साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों का अचानक ब्रेकअफ हो जाता है. मीडिया के अनुसार विराट अनुष्का से शादी करना चाहते थें. लेकिन अनुष्का उन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बिजी चल रही थीं.

अनुष्का शर्मा ने उन दिनों शादी से मना कर दिया था. इस कारण की वजह से विराट कोहली उनसे इतने नाराज हो गए कि दोनों के रिश्तों में विराम लग गया. अनुष्का शर्मा उन दिनों अपने करियर के उस मुकाम पर थीं, जब उन्हें सुलतान और एनएच 10 जैसे सुपरहिट फिल्में ऑफर हुई थीं. इस बीच अनुष्का ने अपने करियर को ज्यादा महत्व दिया. इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा को लोगों ने उनके और विराट के रिश्तों को लेकर खूब खरी खोटी सुनना पड़ा था. विराट ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब मैंने इंग्लैड दौरे पर अच्छा प्रर्दशन नहीं किया तो अनुष्का को कई भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद विराट ने कहा कि मुझे या तो शादी कर लेनी चाहिए थी या फिर संन्यास तक सिंगल रहना चाहिए.

अनुष्का और विराट कोहली के बीच बेक्रअप के बाद दोनों के पेचअप की खबरे भी खूब उड़ीं. दरअसल विराट कोहली के सोशल मीडिया पर खुलकर अनुष्का के लिए स्पोर्ट में दिखे थे. इतना ही नहीं वुमन डे पर विराट कोहली ने अपनी मां और अनुष्का की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. और लिखा था कि मेरी जिंदगी में ये दोनों बेहद महत्वपूर्ण महिलाएं हैं. जिसके बाद से दोनों को साथ साथ में कई बार दोबारा स्पॉट किया गया था. लेकिन विराट और अनुष्का की लव स्टोरी में सबसे खास ये मोड़ है जहीर खान. क्योंकि जहीर खान के कहने पर विराट कोहली ने अनुष्का से दोबारा बातचीत शुरु की.

लव स्टोरी: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कुछ इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

फिलहाल नहीं बंधेगा विराट कोहली के सिर पर शादी का सेहरा, अनुष्का शर्मा ने शादी की खबर का किया खंडन