नई दिल्ली: भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. विराट और अनुष्का के रिश्तें में काफी उतार चढ़ाव आया है. इन दोनों का रिश्ता एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है.विराट और अनुष्का का प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है. शुरुआत में दोनों ने अपनी लव स्टोरी को छिपाने की बहुत कोशिश की थी. लेकिन अब दोनों ने अपना प्यार जगजाहिर कर दिया है. दोनों को कई इवेंट में साथ में स्पॉट किया जा चुका है. हाल ही दोनों ने जहीर खान और सगारिका के रिसेप्शन में जमकर ठुमके लाए थें.आइए जानतें है विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात और उनकी लव स्टोरी के बारे में

विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी, दोनों इस एड के लिए एक साथ काम कर रहे थे. इसी मुलाकात के बाद से ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद दोनों को रेड कार्पेट पर साथ देखा गया है. हाल ही में दोनों ने ‘मानेवर ब्रान्ड’ के लिए एड किया है. इस एड में दोनों की कमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है.

बता दें कि दोनों की अफेयर की अफवाह बढती चली गई हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर कर बात नहीं कि है. लेकिन दोनों को एक साथ खुल्लम खुला प्यार करते हुए पूरी दुनिया ने देखा है. अनुष्का अपने बिजी शूटिंग शेडयूल से टाइम निकालकर मैच देखने स्टेडियम पहुच जाती है. वहीं विराट भी अनुष्का से मिलने उनके शूटिंग पर पहुच जाते है. विराट कई बार मीडिया में खुलकर अपना प्यार जाहिर कर चुके है. विराट ने मैच के दैरान छक्का लगाने के बाद अनुष्का को बैट से किस किया था. जिसके बाद मीडिया ने विराट की काफी आलोचना की गई थी. वहीं दोनों को छुट्टिया बिताते देखा गया है.

जहीर खान की रिसेप्शन पार्टी में साथ दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, डांस करते VIDEO वायरल