मुंबई. बॉलीवुड में हर साल सैंकड़ों फिल्में बनती हैं. बॉलीवुड में हर तरह के जोनरा की फिल्में बनती हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी बोल्ड और सेक्सी सीन से भरी हैं. जिन्हें आप केवल अकेले ही बैठ कर देख सकते हैं. जी हां, बॉलीवुड में ऐसी दर्जनों फिल्में हैं जिनमें बेहिसाब एडल्ट सीन की भरमार है. ऐसी फिल्में जिन्हें अकेले में बैठ कर देखेंगे तो आप ज्यादा आनंदपूर्वक देख सकते हैं. बता दें ये ऐसी फिल्में हैं जो एक्टिंग और सही फिल्म होने के पैमाने में भी सही बैठती है.

1. फायर- इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है. इस फिल्म को दीपा मेहता ने निर्देशित किया था.

2. उत्सव- उत्सव फिल्म में बैड सीन से लेकर नहाने के सीन्स की भरमार है. फिल्म में नायक नायिका को नहाते हुए दिखाया गया है. बता दें इस फिल्म को गिरीश कारनाद ने डॉयरेक्ट की थी. फिल्म में रेखा, शेखर नाग ने अहम रोल अदा की थी.

3. मर्डर- मर्डर फिल्म की सभी सीरीज में हॉट और सेक्सी दृश्यों को खूब दर्शाया गया था. वैसे तो इस सीरीज की सभी फिल्में हिट रही हैं, लेकिन बीच बीच में ऐसे सीन हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ बैठ कर नहीं देख सकते हैं.

4. हंटर- ये फिल्म 2015 में आई थी. जिसमें ऐसे विषय को उठाया गया है जिसमें बैड सीन के बिना इस फिल्म को पूरा ही नहीं किया जा सकता था. ये फिल्म सेक्स नीड को पूरा न कर पाने वाले लड़के पर आधारित है.

5.एक छोटी सी लव स्टोरी– इस फिल्म में तो सेक्स, बैड सीन, हस्तमैथुन जैसे सीनों की भरमार है. फिल्म में एक 15 साल के लड़के की कहानी है जो एक लकड़ी से प्यार के चक्कर में पड़ जाता है.

6. जिस्म- जिस्म 1, जिस्म 2 दो फिल्में इस सीरीज में बनी हैं. इन दो फि्ल्मों में खूब सेक्स, बाथरुम सीन और टब सीन दर्शाये गए हैं.

7. जूली– बॉलीवुड में दो फिल्में जुली टाइटल से बनी हैं. जुली 1 में नेहा धूपिया थी. नेहा धूपिया को इस बोल्ड फिल्म से ही पहचान मिली थी. इसी तरह जूली 2 हाल में ही रिलीज हुई है.

8. कामसूत्र- कामसूत्र फिल्म में बेशुमार सेक्स और गरमागरम सीन हैं. जिन्हें आप अकेले बैठ कर ही देख सकते हैं. बता दें वात्सायन ने ‘कामसूत्र’ की शिक्षाओं पर कई कामुक सीन है.

9. सींस- फिल्म अपने सेक्स सीन और हॉट करनामों की वजह से खूब चर्चा में रही थी. इस फिल्म को विनोद पांडे के द्वारा निर्देशित और प्रड्यूस की गयी थी.

10 बीए पास- बीए पास दिल्ली के पहाड़गंज में दर्शायी गयी है. इस फिल्म में पैसों की मजबूरी के वजह से सेक्स और वैश्यावृति की दुनिया में कदम रखना पड़ता है. इस फिल्म में सारिका नाम की महिला युवा लड़के को सेक्चुअली सिड्यूज करती थी. और धीरे धीरे ये महिला नायक से पैसों के बदले सेक्स करना शुरु कर देती है.