मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है. ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है. अब चाहे ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर की बात करें या फिर उसके गाने की या ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से सलमान खान और कैटरीना कैफ की तस्वीरों की सभी हिट रहती हैं. इस बीच ‘टाइगर जिंदा है’ से सलमान खान की एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को देखकर उनके फैन्स बेहद खुश होंगे. ‘टाइगर जिंदा है’ की इस तस्वीर में सलमान खान शर्ट लेस नजर आ रहे हैं.

‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास जफर कुछ ही देर पहले अपने ट्विटर पेज पर सलमान खान की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सलमान खान शर्ट लेस दिख रहे हैं. जी हां सलमान खान इस फोटो में जिम के अंदर शर्ट लेस होकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सलमान खान की परफेक्ट बॉडी देखकर उनके फैन्स और भी दीवाने हो सकते हैं. टाइगर सलमान खान का यह डेडली लुक देखकर उनकी फीमेल फैन्स तो जरूर घायल होने वाली हैं.

अली अब्बास जफर अक्सर ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से सलमान खान और कैटरीना कैफ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीड होने वाली है. ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. ‘टाइगर जिंदा है’ के दो गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ और ‘दिल दियां गल्लां’ भी रिलीज किया जा चुका है.

‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज से पहले कैटरीना कैफ का ये हॉट लुक देखकर आप भी कहेंगे ‘माशाल्लाह’

Vogue India के लिए कैटरीना कैफ का बोल्ड फोटोशूट, लगा देगा पानी में आग