मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी ‘बार्बी गर्ल’ सनी लियोन की फिल्म तेरा इंतजार हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में सनी लियोन सलमान खान के भाई और मशहूर एक्टर अरबाज खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आई हैं. तेरा इंतजार फिल्म पिछले शुक्रवार को ही रिलीज हुई थी. सनी लियोन की इस फिल्म ‘तेरा इंतजार’ ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में सिर्फ ने 40 लाख, दूसरे दिन यानि शनिवार को 45 लाख और वीकेंड पर यानि रविवार को 50 लाख रुपये ही कमाई कर पाई है. जबकि सनी लियोनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ लगभग 12 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. इस फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है.

रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन और अरबाज खान स्टारर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘तेरा इंतजार’ बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में महज 1.35 करोड़ रुपए ही कमा पाई है. अब सवाल यह उठता है कि जब सनी लियोनी का कोई गाना या आइटन सॉन्ग रिलीज होता है तो वो रातों-रात हिट हो जाता है. हाल में सनी लियोन की इसी फिल्म तेरा इंतजार का गाना ‘बेबी डॉल’ रिलीज हुआ था, गाना देखते ही देखते हिट हो गया और फिर शाहरुख खान की फिल्म रईस में सनी लियोन के आइटम सॉन्ग ‘लैला ओ लैला’ बात करें तो सनी के इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था.

इतनी ही नहीं सनी लियोन के फैन्स फॉलोविंग भी कम नहीं है, लेकिन क्या उनके फैन्स सनी को सिर्फ इसी हॉट एंड सेक्सी अंदाज में देखना पसंद करते हैं. सनी लियोनी की फिल्म ‘एक पहेली लीला’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जहां सनी लियोन की छवि शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री में एक हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस के रूप में रही है, शायद यही वजह है कि उनके फैन्स आज भी उनके सिर्फ इसी रूप को पसंद करते हैं.

सनी लियोन की फिल्में हिट न होने के पीछे एक कारण यह भी माना जाता है कि वो फिल्मों की चयन सही ढ़ंग से नहीं कर पातीं. सनी लियोन ने अभी तक सलमान खान, शाहरुख खान या आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के फिल्म में लीड अभिनय नहीं किया है.

सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली फिल्म का किया खुलासा, इस दमदार रोल में आएंगी नजर

याहू इंडिया पर सबसे ज्यादा सर्च शख्स बनीं सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पछाड़ा