मुंबई: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 11 जितना कंटेस्टेंट को लेकर विवादों में बना हुआ है. उतना ही मुंबई में मोजूद बिग बॉस का घर भी सुर्खियों में है. दरअसल, बिग बॉस के घर पर नगर निगम की तिरछी नजर पड़ चुकी है. इतना ही नहीं लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल ने बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर भी चलवा दिया है. जी हां नगर निगम ने मुंबई के लोनावला में मौजूद बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चलाकर 13 अवैध टॉयलेट तोड़ दिए हैं. खबर के अनुसार नगर निगम के इस फैसले का बिग बॉस के कई स्टाफ ने विरोध भी किया.

बिग बॉस के स्टाफ के काफी विरोध के बावजूद नगर निगम ने सेट पर मौजूद 13 अवैध टॉयलेट पर बुलडोजर चला दिया. खबरों की मानें तो इस मामले को लेकर पहले भी कई बार बिग बॉस को नोटिस भेजा जा चुका है. वहीं बिग बॉस मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर नगर निगर ने यह कदम उठाया है.

एलएमसी के सीईओ सचिन पवार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने 27 नवंबर को ही बिग बॉस को नोटिस भेजा था लेकिन जब 7 दिनों के अंदर ‘बिग बॉस’ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिला तो इसके बाद बिग बॉस के सेट पर मौजूद अवैध टॉयलेट को तोड़ा गया है.

सचिन पवार ने आगे यह भी बताया कि बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ऐक्ट (बीपीएमसी) की इस एक्ट के तहत नोटिस भेजने के 2 दिन के अंदर किसी अवैध निर्माण को गिराया जा सकता है. इसके बावजूद बिग बॉस को 7 दिन का समय दिया गया था. तब भी नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया गया.

बिग बॉस 11: घर की ये नई कैप्टन बढ़ाएंगी शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा की मुसीबतें

बिग बॉस 11: इस हफ्ते नहीं होगी एविक्शन, वापस आ सकता है पड़ोसी घर का कॉन्सेप्ट!