मुंबईः बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने सोमवार को ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘रेस 3’ से जुड़ी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. पहली तस्वीर उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म के आखिरी दिन के शूट की अपने फैन्स के साथ साझा की. जिसके कुछ देर बाद उन्होंने ‘रेस 3’ के फर्स्ट डे शूट की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की. सलमान ट्विटर पर लिखते हैं, ‘टाइगर जिंदा है’ के आखिरी दिन का शूट और कुछ ही देर में ‘रेस 3′ के फर्स्ट डे के शूट की तस्वीर आपके साथ शेयर करुंगा.’

‘टाइगर जिंदा है’ की जो फोटो सलमान ने शेयर की है, उसमें सलमान खान काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान के हाथ में भारी-भरकम बंदूक है और उनके चेहरे पर जख्मों के निशान हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सलमान खान कैमरे की ओर पिस्टल टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एंड रेस 3 बिगेन्स.’ गौरतलब है कि 10 नवंबर को सलमान खान ने ‘रेस 3’ फिल्म की स्टार कास्ट और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

रमेश तौरानी फिल्म के निर्माता हैं. रेमो डिसूजा फिल्म के डायरेक्टर हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और पूजा हेगड़े अहम किरदारों में हैं. शूटिंग के पहले दिन रेमो ने एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान भी सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में फिल्म के सभी सितारे एक साथ नजर आ रहे थे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं सलमान की अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

 

बिग बॉस 11: प्रियांक शर्मा ने आखिर किसको बचाने के लिए मुंडवाया सिर तो वहीं हिना खान के लिए लव ने…