मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म को लेकर दोनों ही खासे उत्साहित है. ये फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. हाल ही में फिल्म के दो गाने स्वैग से स्वागत और दिल दियां गलां रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया. इन सब से इतर आपको बताते हैं कि एक रिएलिटी शो के दौरान जब ये जोड़ी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची तो ऐसा क्या हुआ जो कैटरीना कैफ की आंख छलक उठी.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के ही प्रमोशन के सिलसिले में सलमान और कैटरीना डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस चैम्पियन्स’ के सेट पर पहुंचे लेकिन ये क्या? भरी महफिल में अपनी जोया को ही रुला दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान ने ऐसा क्या कर दिया? इससे पहले आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम के टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर कैटरीना काफी इमोशनल हो गईं कि शूटिंग को 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा. इसके बाद सभी ने कोशिश की कि कैटरीना के आंसू बंद हो जाए लेकिन कोई भी इस काम को अंजाम नहीं दे सकां फिर कैटरीना के टाइगर आए और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से रोती हुई कैटरीना के चेहरे पर मुस्कान ला ही दी.

जी हां सेट पर मौजूद एक सूत्र ने ही बताया कि, ‘शूटिंग के दौरान कैटरीना काफी इमोशनल हो गईं. इसके बाद सलमान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का गाना ‘जग घुमेया’ पर परफॉर्मेंस दी और डांस करते हुए वह बार बार कैटरीना की ओर ही प्वॉइंट कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दिवाना’ पर परफॉर्म किया.’ वैसे इस बात में दो राय नहीं है कि कैटरीना और सलमान की केमेस्ट्री जितनी पर्दे पर दिखती है उससे भी कहीं ज्यादा दोनों की केमेस्ट्री रीयल लाइफ में देखने को मिलती है. फिलहाल तो दोनों के फैंस को फिल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज का इंतजार है जो 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

भारती सिंह के हनीमून की पहली फोटो आई सामने, हर्ष लिम्बाचिया के साथ दिखा खूबसूरत रोमांस

आराध्या को लेकर ट्विटर यूजर ने दी ऐसी नसीहत, भड़के अभिषेक बच्चन ने सिखाया सबक