मुंबई:  सलमान खान कुछ ही देर में बिग बॉस 11 के विजेता का ऐलान कर देंगे. शो में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आएंगे जोकि अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन का प्रमोशन करेंगे. आपको बता दें कि फिनाले से पुनीश शर्मा के बाद विकास गुप्ता भी बाहर हो गए हैं. विकास ने शो में काफी अच्छा खेला. कई लोगों ने उन्होंने मास्टर माइंड तक कहा शिल्पा शिंदे के साथ उनकी जमकर तू तू मैं मैं देखने को मिली. लव के साथ भी उनकी जमकर लड़ाई हुई खैर फिलहाल वो फिनाले से बाहर हो गए.

आपको बता दें विकास गुप्ता टीवी का चेहरा हैं और एकता कपूर के भी खास रहे हैं. अब बिग बॉस में मुकाबला हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच देखने को मिलेगा. काफी हद तक ये साफ हो गया है कि शिल्पा शिंदे ही बिग बॉस का खिलातब अपने नाम करेंगे क्योंकि शो के दौरान उनकी छवी काफी पॉजेटिव रही. विकास के साथ बस उनकी लड़ाई जमकर हुई बाकी के सभी कंसेस्टेंट ने उन्हें काफी पसंद किया खैर आखिरी से समय में उनकी विकास से भी अच्छी बनने लगी.

हिना  खान ने भी बिग बॉस में काफी अच्छा खेला. उनकी लेकिन काफी नेगेटिव इमेज बन गई थी, हालांकि शिल्पा के फॉलोअर्स की कमी बिल्कुल भी नहीं है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने जमकर हिना के लिए वोट मांगे. विकास के फैंस उनके जानें से खासे निराश हो गए होंगे लेकिन विकास ने टॉप 3 में जगह बनाई वो भी अपने आप में बड़ी बात है. 

बिग बॉस 11 ग्रांड फिनाले : हिना खान और शिल्पा शिंदे में होगा मुकाबला, फिनाले की रेस से पुनीश शर्मा के बाद विकास गुप्ता आउट

बिग बॉस 11 का कौन होगा विनर, इस कंटेस्टेंट के नाम पर लगा है करोड़ों का सट्टा