मुंबई:  सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का आज ग्रांड फिनाले है. हर सीजन की तरह ये सीजन भी धमाकेदार रहा. हर प्रतिभागी ने अपना 100 प्रतिशत दिया लेकिन विजेता तो कोई एक ही होगा. फिलहाल शो में चार प्रतिभागियों ने अपनी जगह बनाई है. पुनीश शर्मा, विकाश गुप्ता, हिना खान और शिल्पा शिंदे लेकिन ग्रांड फिनाले से पहले कोई एक प्रतिभागी शो से बाहर हो जाएगा, अब आप सोच रहे होंगे की वो प्रतिभागी कौन होगा. तो बता दें बिग बॉस 11 जुड़े सूत्रों की मानें तो पुनीश शर्मा मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

बता दें फिनाले से बाहर होने वाले पुनीश शर्मा पहले कंटेस्टेंट हैं. पुनीश के शो से बाहर होने के बाद कॉमन मैन का दावा खत्म हो गया अब मुकाबला तीन सेलिब्रिटी के बीच है.

हिना विकास और शिल्पा तीनों ने ही बेहतरीन खेल खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर हिना खान के लिए जमकर वोट मांगे जा रहे हैं. हिना की फैन फॉलोइंग विकास और शिल्पा से कहीं ज्यादा है. भाभी जी घर पर हैं की शिल्पा शिंदे अच्छा खेलीं लेकिन अब देखना होगा जनता के दिल में जगह बनाने में वो कितनी कामयाब हो पाती है.

आपको बता दें फिनाले से बाहर होने वाले पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं और उनके अपने कई बिजनेस हैं. बिग बॉस से पहले वो रीयल टीवी के एक शो रिएलिटी शो का हिस्सा रहे और वहां पर उन्होंने जीत भी हासिल की. शो में आने से पहले उन्होंने जीत का दावा भी किया था लेकिन जनता तो जनता है वो विजेता को किस पैमाने पर आंकती है ये तो वही जानें खैर रात 9 बजे का करिए इंतजार जब होगा विजेता का ऐलान.

Bigg Boss 11 Grand Finale: ऐसा चुना जाता है बिग बॉस का विनर, सीजन 11 की विजेता शिल्पा, हिना, विकास या पुनीष, सलमान बताएंगे आज रात

Salman Khan Bigg Boss 11 grand finale: हिना खान का बोल्ड डांस देखने के लिए क्या आप तैयार है