मुंबई:  बिग बॉस सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले के शुरू होने में चंद घंटे रह गएऐ हैं. शो के होस्ट सलमान खान पैडमैन के हीरो अक्षय कुमार के साथ बिग बॉस सीजन 11 के विजेता का ऐलान करेंगे. सूत्रों की माने तो फिनाले से निकलने वाले पहले कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा हैं वहीं विकास गुप्ता भी रेस से बाहर हो गए हैं. अब मुकाबला हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच होने वाले है. भाबी जी घर पर हैं कि शिल्पा शिंदे काफी अच्छा खेलीं लेकिन सोशल मीडिया पर हिना को लिए उनके फैंस जमकर वोट मांग रहे हैं.

आपको बता दें कि शो के दौरान हिना खान की काफी नेगेटिव इमेज बनीं. मॉल में जब से बाकी के कंटेस्टेंट के साथ वोट मांगने पहुंचीं को एक फैन ने तो गुस्से के चलते उनके बाल तक खींच दिए. टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना खान शो के दौरान जमकर लड़ाई झगड़ा और राजनीति करती दिखाई दीं. हिना की यही बात उनके फैंस को नहीं आई रास लेकिन देखा जाए तो हिना की फैन फॉलोइंग शिल्पा से कहीं ज्यादा है और उन्होंने खेल भी काफी अच्छे से खेला.

शिल्पा शिंदे शो के दौरान काफी स्वीट रहीं विकास गुप्ता के साथ उनकी जमकर तू तू मैं मैं हुई. हालांकि शो के आखिरी में दोनों के बीच दोस्ती हो गई. घर में भी शिल्पा को पसंद करने वालों की संख्या ज्यादा रही. पुनीश शर्मा के साथ शिल्पा की अच्छी बनीं और आकाश ददलानी ने भी शिल्पा को पसंद किया. खैर अब तो है जनता की बारी. जनता किसके हित में अपना फैसला सुनाती है ये देखना दिलचस्प होगा तो आपको करना होगा सिर्फ कुछ देर का इंतजार.  

बिग बॉस 11 का कौन होगा विनर, इस कंटेस्टेंट के नाम पर लगा है करोड़ों का सट्टा

Bigg Boss 11 Grand Finale LIVE Updates: बिग बॉस सीजन 11 में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार करेंगे विजेता का ऐलान