मुंबई: घड़ी की सुई जैसे-जैसे नौ बजे की ओर बढ़ रही है बिग बॉस के दर्शकों के दिल उतनी ही तेजी से धड़क रहा है. शो का आज आखिरी दिन है साथ ही सलमान खान आज करेंगे बिग बॉस 11 के विजेता का ऐलान. इस मौके पर मंच पर उनके साथ पैडमैन के हीरो अक्षय कुमार भी होंगे लेकिन इन सब के बीच दिल्ली में सट्टा बाजार काफी गर्म है. शो के विजेता के नाम पर सट्टा लग गया है. पुनीश के नाम पर सबसे कम पैसा लगा तो वहीं भाबी जी घर पर हैं की शिल्पा शिंदे के नाम पर सबसे ज्यादा.

शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कौन होगा शो का विजेता ये इसका ऐलान तो सलमान करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 11 के विनर के नाम पर करोड़ों का सट्टा लगाया गया है. बिग बॉस सीजन 11 पर करीब 1000 करोड़ रुपये की सट्टेबाजी की गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर में बिग बॉस के विजेता के नाम को लेकर करोड़ों का सट्टा लगाया गया है. इसमें शो के चारों कंटेस्टेंट में पुनीश पर सबसे कम जबकि शिल्पा शिंदे के नाम पर सबसे ज्यादा सट्टा लगाा है. दिल्ली और उसके आस-पास के एरिया में शो के विजेता के नाम पर करीब 250 से 1000 करोड़ का सट्टा लगाया गया है. अगर हम अन्य शहरों को भी जोड़ लें तो इस शो के विनर के नाम पर करीब दस हजार करोड़ रुपयों के सट्टे का अनुमान लगाया जा रहा है.

इस शो के विजेता के रूप में शिल्पा शिंदे को देखा जा रहा है. उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन पर ही सबसे ज्यादा सट्टा लगाया गया है. खबरों की मानें तो शिल्पा के नाम पर करीब 300 करोड़ का सट्टा बताया जा रहा है. वहीं उनके बाद विकास गुप्ता और हिना खान के नाम पर सट्टा लगाया गया है. खैर अब देखना होगा किस विजेता के सिर सजेगा बिग बॉस 11 का ताज.

Bigg Boss 11 Grand Finale LIVE Updates: बिग बॉस सीजन 11 में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार करेंगे विजेता का ऐलान

Salman khan Bigg boss 11 grand finale : फिनाले से बाहर होंगे पुनीश शर्मा, हिना खान शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच होगा दमदार मुकाबला !