मुंबई. सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म कितनी एंटरटेनिंग है. ये फिल्म ब्लैक कॉमेडी है. ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में सैफ अली खान ने जबरदस्त एक्टिंग की है. बता दें कालाकांडी फिल्म को लेकर सेसंर बोर्ड ने 70 से ज्यादा कट्स लगाने का निर्देश दिया था. बता दें ये फिल्म 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी.

कालाकांडी ट्रेलर में सैफ अली खान के साथ कई किरदार अभिनय करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में विजय राज भी हैं, विजय राज गाली देते हुए दिखते हैं. फिल्म ब्लैक कॉमेडी आधारित हैं. कालाकांडी फिल्म को अक्षत वर्मा ने डॉयरेक्ट किया है. अक्षत ने ही इस फिल्म की पटकथा लिखी है. कालाकांडी फिल्म में सैफ अली खान, अक्षय ओबरॉय, ईशा तलवार, शोभिता धुलीपाला, कुनाल रॉय, दीपक दोबरिया, विजय राज, अमांडा रोसरिया और अमायरा दस्तर हैं. सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी के ट्रेलर को रिलीज होने के थोड़ी देर बाद से ही ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया पर भी इस ट्रेलर की काफी तारीफे होने लगी है.

गौरतलब है कि सैफ अली खान इससे पहले रंगून और शैफ में नजर आए थे. और ये फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने में असफल रही थीं. इसीलिए सैफ अली खान के फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. सैफ की फिल्म शैफ एक ऐसे पिता पर आधारित थी जो अपने बेटे के सपने पूरे करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. जबकि इस फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिला था. लेकिन सैफ अली खान कोकटेल, ओमकारा, हम तुम, फैंटम, जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की खूब तारीफें करवा चुके हैं.

सारा अली खान और सुशांत सिंह की फिल्म ‘केदरनाथ’ के एक सेट की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप

शशि कपूर के निधन पर शशि थरूर को मिलने लगे शोक संदेश, बोले- मैं जिंदा हूं